Una Cracker Factory Blast Case :एक और आरोपी मुंबई में गिरफ्तार, 5 दिन रिमांड पर भेजा
Advertisement

Una Cracker Factory Blast Case :एक और आरोपी मुंबई में गिरफ्तार, 5 दिन रिमांड पर भेजा

हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) में मंगलवार 22 फरवरी को पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट मामले (cracker factory blast case) में पुलिस ने एक और आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) में मंगलवार 22 फरवरी को पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट मामले (cracker factory blast case) में पुलिस ने एक और आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि मामले में गिरफ्तार आरोपी की भूमिका काफी अहम बताई जा रही है.

यह पटाखा फैक्ट्री अवैध रूप से चलाई जा रही थी. धमाका इतना जबर्दस्त था कि लगभग 2 किलोमीटर दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी थी. इससे पहले भी पुलिस इस मामले में 2 आरोपियों को उत्तर प्रदेश के मेरठ से गिरफ्तार कर चुकी है. 

22 फरवरी को टाहलीवाल औद्योगिक क्षेत्र (Tahliwal Industrial Area) में चलाई जा रही एक पटाखा फैक्ट्री (cracker factory) में धमाका होने से 6 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 14 लोग घायल हो गए थे. घायलों को पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया था, जिसमें से 5 और लोगों की मौत हो गई थी. मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई थी. 

WATCH LIVE TV 

हिमाचल उद्योग निगम के उपाध्यक्ष राम कुमार ने बताया कि पुलिस बुधवार देर शाम आरोपी को मुंबई से ऊना लेकर आई थी, जिसके बाद बृहस्पतिवार को पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया. जहां अदालत ने इसे 5 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है. पुलिस इस पूरे मामले से संबंधित पूछताछ करेगी. ताकि कुछ अहम सुराग मिल सकें और इससे पूरे मामले से संबंधित कुछ और खुलासे हो सकें. 

 

Trending news