नाहन में वेटरनरी डिस्पेंसरी और एक नया स्कूल खोलने को मिली मंजूरी
Advertisement

नाहन में वेटरनरी डिस्पेंसरी और एक नया स्कूल खोलने को मिली मंजूरी

विधानसभा क्षेत्र के तीन स्थानों पर वेटरनरी डिस्पेंसरी को मंजूरी दी गई है. वहीं विधानसभा क्षेत्र के रामपुर भारापुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का दर्जा भी दिया गया है.

नाहन में वेटरनरी डिस्पेंसरी और एक नया स्कूल खोलने को मिली मंजूरी

देवेंद्र वर्मा/नाहन: सोमवार को हिमाचल मंत्रिमंडल की बैठक में नाहन विधानसभा क्षेत्र (Nahan Assembly) से जुड़े कई विकास कार्य पर मंत्रिमंडल ने मुहर लगाई है, जिसके लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता और नाहन के विधायक डॉ. राजीव बिंदल (Nahan MLA Dr. Rajiv Bindal) ने जयराम सरकार का आभार जताया है. विधायक राजीव बिंदल ने कहा कि मंत्रिमंडल की बैठक में कई तोहफे नाहन विधानसभा क्षेत्र को मिले हैं, जिसमें जहां 6 स्कूलों को अपग्रेड किया गया है वहीं एक नया स्कूल खोलने की मंजूरी दी गई है. 

ये भी पढ़ें- हिमाचल में उठी पन्नू को गिरफ्तार करने की मांग, जयराम ठाकुर से मांगा जा रहा सीएम पद से इस्तीफा

वेटरनरी डिस्पेंसरी को दी गई मंजूरी 

बिंदल ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के तीन स्थानों पर वेटरनरी डिस्पेंसरी को मंजूरी दी गई है. वहीं विधानसभा क्षेत्र के रामपुर भारापुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का दर्जा भी दिया गया है. विधायक राजीव बिंदल ने यह भी कहा कि रामपुर भारापुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का दर्जा घटाकर पूर्व की कांग्रेस सरकार ने उसको ईएसआई डिस्पेंसरी कर दिया था, जिसे लंबे संघर्ष के बाद जहां पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनाया गया वहीं अब उसे अपग्रेड कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का दर्जा दिया गया है जो खुशी का विषय है.

WATCH LIVE TV

Trending news