हिसार में कोरोना से 10वीं मौत, अब रेपिड टेस्ट को बढ़ाया
Advertisement

हिसार में कोरोना से 10वीं मौत, अब रेपिड टेस्ट को बढ़ाया

हिसार में कोरोना का कहर लगातार देखने को मिल रहा है यहां कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या बढ़कर 823 जा पहुंची है।

हिसार में कोरोना से 10वीं मौत, अब रेपिड टेस्ट को बढ़ाया

रोहित कुमार/ हिसार: हिसार में कोरोना का कहर लगातार देखने को मिल रहा है यहां कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या बढ़कर 823 जा पहुंची है। इतना ही नहीं कल हिसार में कोरोना संक्रमित एक और रोगी की मौत होने के बाद मरने वालों की संख्या भी यहां पर बढ़कर 10 हो गई है। हिसार की सीएमओ डॉ रत्ना भारती का कहना है कि अब जिला में रैपिड टेस्टिंग किट का भी इस्तेमाल किया जाने लगा है ताकि कोरोना संक्रमित रोगियों की जल्द से जल्द पहचान हो सके। 

कोरोना संक्रमित मामलों में लगातार इजाफा होना हर किसी के लिए चिंता का विषय बनता जा रहा है। हिसार में भी कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या में लगातार हो रहा इजाफा प्रशासन के लिए चिंता का गंभीर विषय बनता जा रहा है। हिसार के सीएमओ डॉ रत्ना भारती ने कहा कि हादसे में घायल हुए एक युवक की कल ही मौत हुई है जो कोरोना संक्रमित भी था। 

उधर कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए हिसार में स्वास्थ्य विभाग ने रैपिड टेस्टिंग किट का इस्तेमाल करना भी शुरू कर दिया है। हिसार के सीएमओ डॉ रत्ना भारती का कहना है कि इस किट के जरिए जल्दी रिजल्ट मिल सके इसलिए टेस्टिंग की जा रही है। साथियों ने कहा कि कल भी एक परिवार के टेस्टिंग होने पर एक साथ छह लोग पॉजिटिव पाए गए थे। कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा होना आने वाले दिनों में और भी ज्यादा गंभीर हो सकता है। इन सब के बावजूद लोग जो हैं बाज आते नजर नहीं आ रहे। ऐसे में जरूरत है हम सब भी अपनी जिम्मेदारी को समझें और आने वाले भयावह स्थिति से बचने के लिए जितना हो सके सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करें।

 

Trending news