शहीद पायलट विंग कमांडर साहिल गांधी की याद में पार्क
Advertisement

शहीद पायलट विंग कमांडर साहिल गांधी की याद में पार्क

बेंगलुरु में भारतीय वायुसेना की हवाई करतब टीम सूर्य किरण के दो विमान टकराने के दौरान हादसे में शहीद हुए हिसार के पायलट विंग कमांडर साहिल गांधी की याद में हिसार में पार्क का नाम रखा गया है।

शहीद पायलट विंग कमांडर साहिल गांधी की याद में हिसार में पार्क का नाम रखा गया है

हिसार: बेंगलुरु में भारतीय वायुसेना की हवाई करतब टीम सूर्य किरण के दो विमान टकराने के दौरान हादसे में शहीद हुए हिसार के पायलट विंग कमांडर साहिल गांधी की याद में हिसार में पार्क का नाम रखा गया है। यह हादसा फरवरी 2019 में हुआ था। एयर शो की रिहर्सल के दौरान वायुसेना के लड़ाकू विमान आपस में टकरा गए थे, जिसमें सुखोई-30 के पायलट विंग कमांडर साहिल गांधी की जान नहीं बच पाई थी। बाकि दो पायलट की जान बाल-बाल बच गई थी। साहिल गांधी हिसार के पीएलए निवासी थे।

हिसार के बेटे शहीद विंग कमांडर साहिल गांधी के नाम पर हिसार के पीएलए में स्थित पार्क का नाम साहिल गांधी मेमोरियल पार्क रखा गया है। इस मौके पर साहिल गांधी के परिवार ने जिला प्रशासन का आभार जताया। कार्यक्रम के दौरान परिवार बेहद भावुक नजर आया। उन्होंने कहा इस नामकरण से युवा वर्ग को प्रेरणा मिलेगी। इस दौारन माहौल ग़मगीन था। कार्यक्रम में हिसार के मेयर गौतम सरदाना के साथ हरियाणा शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन जगबीर सिंह ने शिरकत की।

WATCH LIVE TV

Trending news