किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रव कर रहे ऐसे उपद्रवियों से अब सख्ती से निपटेगी सरकार- CM खट्टर

 मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के द्वारा रेवाड़ी में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया गया, जहां पर कार्यकर्ताओं के द्वारा सीएम आगमन पर उनका स्वागत किया गया.

किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रव कर रहे ऐसे उपद्रवियों से अब सख्ती से निपटेगी सरकार- CM खट्टर

मनोज गोस्वामी/हरियाणा: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के द्वारा रेवाड़ी में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया गया, जहां पर कार्यकर्ताओं के द्वारा सीएम आगमन पर उनका स्वागत किया गया. कार्यक्रम में सीएम ने कार्यकर्ताओं से मन की बात की. तो वहीं, सीएम के आगमन पर किसान आंदोलन को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम नजर आए.

इस अवसर पर उनके साथ हरियाणा के सहकारिता मंत्री डॉक्टर बनवारीलाल भी उपस्थित रहे कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद सीएम खट्टर ने मीडिया से बातचीत की. बातचीत के दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने बताया कि किसान आंदोलन की आड़ में उपद्रव कर रहे हैं. ऐसे उपद्रवियों से अब सख्ती से निपटेगी सरकार.

ये भी पढ़े: Horoscope, 29 July 2021: गुरुवार का दिन इन राशि वाले लोगों के लिए होगा खास, जानें क्या कहती है आपकी राशि

वहीं सीएम खट्टर ने विपक्ष पर बिना नाम ली हमला करते हुए कहा कि आंदोलन की आड़ में कुछ राजनीतिक ताकतें कर रही हैं काम. सरकार ने किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रव कर रहे उपद्रवियों से शुरू में बर्ती थी नरमी. इसी के साथ मनेठी में एम्स निर्माण पर कहा कि किसानों के छोटे-छोटे मुद्दे, उन मुद्दों का जल्द किया जाएगा हल और उसके बाद जल्द ही करेंगे मनेठी में बन रहे एम्स का कार्य.

लाल डोरा के बाहर बने मकानों के मालिकों को मालिकाना हक देने के सवाल पर सीएम खट्टर ने कहा कि लाल डोरा का काम समाप्त होने के बाद उन्हें भी दिया जाएगा मालिकाना हक. धारूहेड़ा में राजस्थान का गंदा पानी आने के सवाल पर कहा अधिकारियों को आदेश दे दिए गए हैं. एक बूंद भी पानी नहीं आने दिया जाएगा धारूहेड़ा में.

WATCH LIVE TV