अमरिंदर के इस्तीफे के बाद अनिल विज ने कसा तंज-जहां-जहां पांव पड़े ‘संतन’ के तहां-तहां बंटाधार
Advertisement

अमरिंदर के इस्तीफे के बाद अनिल विज ने कसा तंज-जहां-जहां पांव पड़े ‘संतन’ के तहां-तहां बंटाधार

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) के पद से इस्तीफा देने के बाद हरियाणा (Haryana) के गृह मंत्री (Home Minister) अनिल विज ने कहा कि इसकी पटकथा तो उसी दिन लिख दी गई थी, जिस दिन नवजोत सिंह सिद्धू का कांग्रेस में प्रवेश हुआ था,

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज. ( photo: File)

विनोद लांबा/चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) के पद से इस्तीफा देने के बाद हरियाणा (Haryana) के गृह मंत्री (Home Minister) अनिल विज ने आज फिर कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा.

कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पर तंज कसते हुए कहा है कि जहां-जहां पांव पड़े ‘संतन’ (नवजोत सिंह सिद्धू) के तहां-तहां बंटाधार. 

विज ने ट्वीट करके कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से त्यागपत्र दिया है. इसकी पटकथा तो उसी दिन लिख दी गई थी, जिस दिन नवजोत सिंह सिद्धू का कांग्रेस में प्रवेश हुआ था, क्योंकि जहां-जहां पांव पड़े ‘संतन’ के तहां-तहां बंटाधार. 

 

हर हालत में बीजेपी को फायदा 

उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के त्यागपत्र देने से पंजाब में हर हालत में भारतीय जनता पार्टी को ही फायदा होगा, क्योंकि पंजाब की जो स्थिति है और जिस प्रकार से पंजाब में बाकी राजनीतिक पार्टियों का पतन हो रहा है, उससे केवल और केवल भाजपा को ही लाभ होगा. 

Trending news