डीजीपी मनोज यादव को राज्य के बाद केंद्र सरकार ने भी दिया एक्सटेंशन, सीएम ने कहा एक साल है कुछ भी हो सकता है, अब क्या करेंगे अनिल विज?

हरियाणा में डीजीपी पद पर तैनात मनोज यादव को केंद्र सरकार ने काडर बेस्ड एक साल का एक्सटेंशन दे दिया है    

डीजीपी मनोज यादव को राज्य के बाद केंद्र सरकार ने भी दिया एक्सटेंशन, सीएम ने कहा एक साल है कुछ भी हो सकता है, अब क्या करेंगे अनिल विज?
डीजीपी मनोज यादव को केंद्र सरकार ने काडर बेस्ड एक साल का एक्सटेंशन दिया

विनोद लांबा /चंडीगढ़ : हरियाणा में डीजीपी पद पर तैनात मनोज यादव को केंद्र सरकार ने काडर बेस्ड एक साल का एक्सटेंशन दे दिया है। इसका मतलब कि आईपीएस मनोज यादव अब एक साल तक हरियाणा डीजीपी रह सकते हैं। आपको बता दें कि मनोज यादव को आईबी में एडिशनल डायरेक्टर के तौर पर एक्सटेंशन दिया गया है। गृह मंत्री अनिल विज ने इस नये आदेश के बाद कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन सवाल है कि अब वह क्या करेंगे।

'अब क्या करेंगे अनिल विज'
इससे पहले गृहमंत्री अनिल विज ने हरियाणा के मुख्य सचिव को एक पत्र लिखकर डीजीपी पद के लिए सात नामों का एक पैनल भेजने को कहा था। और यह पत्र हरियाणा सरकार की तरफ से मनोज यादव को एक्सटेंशन दिये जाने के बाद लिखा था। इससे विपक्षी सरकार में तलमेल की कमी का सवाल उठा रहे हैं।

'सीएम बोले एक साल है कुछ भी हो सकता है'
केंद्र सरकार की तरफ से मनोज यादव को एक्सटेंशन दिये जाने के बाद प्रदेश के सीएम मनोहर लाल ने कहा कि एक साल का एक्सटेंशन दिया गया है। ऐसे में केंद्र सरकार उन्हें दिल्ली भी बुला सकती है। राज्य सरकार भी कोई नया आदेश दे सकती है, या खुद आईपीएस मनोज यादव कोई फैसला ले सकते हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो वर्तमान परिस्थियों को देखकर तो यही लगता है कि फिलहाल मनोज यादव हरियाणा पुलिस में बतौर डीजीपी अपनी सेवाएं देते रहेंगे, लेकिन अब गृह मंत्री अनिल विज क्या करेंगे देखना होगा।

WATCH LIVE TV