अनिल विज का बयान, कहा- 31 जुलाई से पहले प्रदेश को मिल जाएगा नया DGP
Advertisement

अनिल विज का बयान, कहा- 31 जुलाई से पहले प्रदेश को मिल जाएगा नया DGP

हरियाणा सरकार पुलिस महानिदेशक मनोज यादव को 31 जुलाई को रिलीव कर देगी और UPSC को भेजी गए पैनल में सरकार ने इसी तारीख को लिखा है. बीते महीने में मनोज यादव ने IB में वापस लौटने की इच्छा जताई थी.

अनिल विज का बयान, कहा- 31 जुलाई से पहले प्रदेश को मिल जाएगा नया DGP

विनोद लांबा/नई दिल्ली: हरियाणा के गृह मंत्री व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने अपनी तरफ से एक बयान जारी किया है. उन्होंने कहा है कि ‘31 जुलाई से पहले प्रदेश को नया महानिदेशक मिल जाएगा.’ जिसके लिए UPSC को 7 नामों का पैनल भेजा जा चुका है, जल्द ही UPSC की तरफ से 3 नामों का पैनल हमें वापस मिल जाएगा.

खबरों की मानें तो हरियाणा सरकार पुलिस महानिदेशक मनोज यादव को 31 जुलाई को रिलीव कर देगी और UPSC को भेजी गए पैनल में सरकार ने इसी तारीख को लिखा है. बीते महीने में मनोज यादव ने IB में वापस लौटने की इच्छा जताई थी.

ये भी पढ़े: हरियाणा में 1 हफ्ते का बढ़ाया गया Lockdown, नाइट कर्फ्यू के साथ इन नियमों में हुए बदलाव, जानें

लेकिन, हरियाणा सरकार ने उन्हें नए DGP की नियुक्ति तक इसी पद पर कार्य संभालने के लिए कहा था. इसी के साथ प्रदेश में किसान आंदोलन की वजह से बिगड़ने वाले कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि ‘विरोध का अधिकार सबको है, लेकिन कानून व्यवस्था को बिगाड़ने का अधिकार किसी को नहीं है और जनप्रतिनिधियों के साथ जो घटना हो रही है. उसकी लोकतंत्र में कोई जगह नहीं.’

WATCH LIVE TV

Trending news