बरोदा उपचुनाव: सीएम और प्रदेश अध्यक्ष तय करेंगे उम्मीदवार का नाम, बबीता फोगाट रेस से बाहर
Advertisement

बरोदा उपचुनाव: सीएम और प्रदेश अध्यक्ष तय करेंगे उम्मीदवार का नाम, बबीता फोगाट रेस से बाहर

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा चुनाव समिति के सभी सदस्यों ने बरोदा के परिदृश्य पर विचार विमर्श किया।

बरोदा उपचुनाव: सीएम और प्रदेश अध्यक्ष तय करेंगे उम्मीदवार का नाम, बबीता फोगाट रेस से बाहर

विनोद लांबा / सोनीपत:  सोनीपत में हरियाणा बीजेपी के तमाम नेताओं के मौजूदगी में हुई हरियाणा बीजेपी चुनाव समिति की बैठक में पैनल तैयार नहीं किया जा सका। बल्कि हरियाणा बीजेपी चुनाव समिति ने हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनखड़ और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को अधिकृत करते हुए यह अधिकार दिया कि यह दोनों नेता मिलकर हरियाणा बीजेपी चुनाव समिति की तरफ से वरोदा उप चुनाव के लिए पैनल फाइनल करके केंद्रीय चुनाव समिति के पास भेजेंगे । 

मीटिंग के बाद ज़ी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा चुनाव समिति के सभी सदस्यों ने बरोदा के परिदृश्य पर विचार विमर्श किया। 25 लोगों ने अपना बायोडाटा दिया टिकट के लिए चुनाव समिति ने सभी के नामों पर विचार किया सभी की मेरिटऔर डिमैरिट पर विचार किया जाएगा। इन टिकट के दावेदारों पर सभी तरीकों पर विचार किया जा रहा है सर्वे, लोगों से जानकारी ली जा रही है। उसी आधार पर सभी के नामों का फीडबैक मिल गया है। अंतिम निर्णय में बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति करेगी.

साथ ही ओपी धनकड़ ने कहा यह दायित्व मुख्यमंत्री और मेरे ऊपर छोड़ दिया है अब हम केंद्रीय चुनाव समिति के सामने सारी बातें रखेंगे अंतिम निर्णय चुनाव समिति में होगा । 

मशहूर रेसलर और बीजेपी नेता बबीता फोगाट बरोदा से चुनाव लड़ने की दावेदार नहीं 

धनखड़ ने साफ करते हुए कहा कि जे जे पी की तरफ से किसी नेता का आवेदन नहीं आया है और न ही हरियाणा बीजेपी चुनाव समिति में किसी जे जे पी के नेता के नाम पर चर्चा की गई.सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के आवेदन है।‌

वहीं हरियाणा बीजेपी की टिकट पर 2019 में चुनाव लड़ चुकी और हाल ही में स्पोर्ट्स डिप्टी डायरेक्टर पद से इस्तीफा देने वाली मशहूर रेसलर बबीता फोगाट बरोदा उपचुनाव के लिए बीजेपी की टिकट की रेस में नहीं है,हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ने साफ कहा बबीता फोगाट का कोई आवेदन नहीं है ना इच्छा है। 

Watch Live TV-

Trending news