बरोदा उपचुनाव में BJP की जीत का दावा, सीएम ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल इस सीट को लेकर खासे कानफिडेंट नजर आ रहे है

बरोदा उपचुनाव में  BJP की जीत का दावा,  सीएम ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना
फाइल फोटो

रोहित कुमार/हिसार: हरियाणा में बरोदा उपचुनाव की जंग पर भले ही हर पार्टी की निगाह हो, लेकिन हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल इस सीट को लेकर खासे कानफिडेंट नजर आ रहे है। हिसार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ—साथ पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला पर तीखा प्रहार किया। 

सीएम ने कहा कि बरोदा उपचुनाव में दोनों बाप—बेटे को पसीना आया हुआ है, तो वहीं सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए मनोहर लाल ने कहा कि पहले जींद हारा, फिर कैथल हारा और अब बिहार जितने निकला है।

सीएम मनोहर लाल ने बरोदा उपचुनाव पर बोलते हुए कहा कि वहां के केडिडेंट दूसरे नेताओं को नेता ही नहीं मानते। तभी तो उनके पास बाप—बेटा के अलावा किसी के जाने का विकल्प ही नहीं है।

मनोहर लाल ने कहा कि बरौदा उपचुनाव में दोनों को पसीने जरूर आये हुए है। सीएम मनोहर लाल यहीं नहीं रूके, उन्होंने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधाा। मनोहर लाल ने कहा कि इनका बड़ा नेता धराशाही हुआ, लेकिन वो बेशर्म इतना हैं कि पहले जींद हारा, फिर कैथल हारा और अब बिहार जितने चले हैं। 

सीएम मनोहर लाल ने इस बीच हुड्डा के उन आरोपों का भी जवाब दिया, जिसमें वो अक्सर कहते है कि बीजेपी के राज में हरियाणा में एक इंच भी जमीन इक्वायर नहीं हुई और ना ही हरियाणा में कोई नया प्रोजेक्ट या फिर थर्मल लगा है। 

इस सवाल पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि 30 हज़ार करोड़ रुपये उनकी वजह से एन्हांसमेंट के देने पड़े। 31 दिसम्बर 2013 को जाते जाते हुड्डा नोटिफिकेशन लगा गए थे, लेकिन हमने रद्द किए। मानेसर, उल्लासपुर का घोटाला हुड्डा ने किए है। अब सीबीआई उनके पीछे पड़ी हैं, हमारे पीछे तो नहीं पड़ी। हुड्डा के कांटे हमे निकालने पड़ रहे हैं।

कुल मिलाकर बरोदा  उपचुनाव को लेकर सीएम मनोहर लाल ने दावा किया कि योगेश्वर दत्त ही जीतेंगे, साथ ही उन्होंने इस बीच कांग्रेस के तमाम आरोपों को लेकर भी निशाने साधे। हालांकि इसके परिणाम क्या रहेंगे, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन एक बात तय है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल अब फ्रंट फुट पर बेटिंग करते हुए कांग्रेस को आडे हाथ लेने में जुट गए है।

Watch Live TV-