CM खट्टर सुमित अंतिल के सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि होंगे शामिल
Advertisement

CM खट्टर सुमित अंतिल के सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि होंगे शामिल

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 4 सितंबर को सोनीपत के गांव खेवड़ा में टोक्यो पैरालिंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया है.

CM खट्टर सुमित अंतिल के सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि होंगे शामिल

राजेश खत्री/सोनीपत हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 4 सितंबर को सोनीपत के गांव खेवड़ा में टोक्यो पैरालिंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतकर देश और हरियाणा का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ी सुमित अंतिल के सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की है. इससे पहले सीएम खट्टर ने टोक्यो पैरालिंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाले सुमित अंतिल को बधाई दी थी.

सीएम खट्टर ने अपने ट्वीट में लिख था कि ‘पैरालिंपिक में भी गाड़ दिया हरियाणा के छोरे नै लठ!’ और अब सीएम 4 सितंबर को सोनीपत के गांव खेवड़ा में टोक्यो पैरालिंपिक से गोल्ड मेडल जीतकर वापिस लौटने वाले सुमित अंतिल के सम्मान समारोह में शामिल होंगे. तो वहीं, गांव खेवड़ा के ग्रामीण भी सीएम को निमंत्रण देने के लिए उनके आवास भी पहुंचे थे.

ये भी पढ़ेः अगर खाते में नहीं पहुंचे PM किसान योजना के 2000 रुपये तो इस नंबर पर करें संपर्क, तुरंत होगा समाधान

सीएम खट्टर ने निमंत्रण भी स्वीकार कर लिया है. राई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक मोहन लाल बडोली ने यह जानकारी देते हुए बताया कि 4 सितंबर को बाद दोपहर 3.30 बजे खेवडा गांव वे मुख्यमंत्री सुमित अंतिल के सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे और गांव के विकास से संबंधित कई नई विकास परियोजनाओं की भी मुख्यमंत्री द्वारा घोषणा की जाएगी.

उन्होंने आगे बताया कि ग्रामीण भी इस विषय को लेकर काफी उत्साहित है. हरियाणा में भाजपा सरकार के दौरान बनाई गई अच्छी खेल नीति का ही यह परिणाम है कि हरियाणा के खिलाड़ी अधिक से अधिक मेडल जीतने में कामयाब हो रहे हैं.

ये भी पढ़ेः कार्यक्रम और कार्रवाई ही किसानों में रोष का सबसे बड़ा कारण-दीपेंद्र हुड्डा

गौरतलब है कि टोक्यो पैरालिंपिक में भारत के लिए गोल्ड लेकर आने वाले जिला सोनीपत के गांव खेवड़ा के लाडले सुमित अंतिल की इस जीत से न केवल देश का बल्कि हरियाणा के साथ-साथ अपने गांव का भी नाम रोशन किया है. सुमित अंतिल ने 68.55 मीटर दूर भाला फेंककर गोल्ड मेडल अपने नाम किया है. यही नहीं सुमित का ये थ्रो वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बन गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news