CM खट्टर के कार्यक्रम में हंगामा, कृषि कानून के खिलाफ युवक ने की नारेबाजी
Advertisement

CM खट्टर के कार्यक्रम में हंगामा, कृषि कानून के खिलाफ युवक ने की नारेबाजी

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज नारनौल दौरे पर पहुंचे, जहां सबसे पहले मुख्यमंत्री ने गांव कोरियावास में बंद रहे मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया उसके बाद एक निजी मैरिज प्लेस पर कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

CM खट्टर के कार्यक्रम में हंगामा, कृषि कानून के खिलाफ युवक ने की नारेबाजी

मनोज गोस्वामी/नारनौल: प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज नारनौल दौरे पर पहुंचे, जहां सबसे पहले मुख्यमंत्री ने गांव कोरियावास में बंद रहे मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया उसके बाद एक निजी मैरिज प्लेस पर कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

इस अवसर पर उनके साथ सामाजिक न्याय एवं सहकारिता मंत्री ओम प्रकाश यादव, नांगल चौधरी, BJP विधायक डॉ अभय सिंह यादव अटेली, विधायक सीताराम यादव और जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा सहित तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. कार्यक्रम समापन के बाद मुख्यमंत्री जी ने मीडिया से बातचीत की और जिले के अंदर चल रही कई चर्चाओं का जवाब दिया

खट्टर की सभा में युवक का हंगामा

इसी बीच जैसे ही सीएम ने बोलना शुरू किया. उनके बाई तरफ कुछ दूरी पर कार्यकर्ताओं के बीच बैठा युवक खड़ा हो गया. उस युवक ने हाथ में एक कागज पकड़ा हुआ था, जिस पर कुछ लिखा हुआ था. युवक ने एकदम बोलना शुरू किया ‘कृषि कानून रद्द करो’ पुलिस ने उसे दबोच लिया और बाहर ले गए. बाद में सीएम ने कहा कि एक नजरबट्टू भी होना जरूरी है. बता दें कि सीएम खट्टर ने मीडिया से बातचीत के दौरान सबसे पहले मीडिया को बधाई देते हुए कॉन्फ्रेंस की शुरुआत की.

उसके बाद महेंद्रगढ़ के खुडाना में प्रस्तावित आईएमटी और अब अटेली विधानसभा में आईएमटी के लिए प्रस्ताव को लेकर स्थिति को स्पष्ट करते हुए सीएम ने कहा कि ऐसा नहीं है कि 1 जिले में दो जगह आईएमटी नहीं हो सकती, जो महेंद्रगढ़ पुराना आईएमटी प्रस्तावित है वह वही रहेगी. वहीं कोरियावास मैं निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का दौरा करने के बाद सीएम ने बताया कि वहां लगभग 50% कार्य पूरा हो चुका है और अगस्त 2022 -23 तक निर्माण पूरा हो जाएगा.

ये भी पढ़े: सावन का व्रत रखते समय न करें ये गलतियां, वरना नाराज हो सकते हैं महादेव, इस विधि-विधान से करें पूजा

वहीं जिले में बनने वाले लॉजिस्टिक हब पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उसका कोर्ट के अंदर केस पेंडिंग है वह जल्द ही खत्म हो जाएगा और बिजली पानी और सड़क का कार्य लॉजिस्टिक हब का शुरू हो चुका है. वही ढोसी के कार्यक्रम रद्द को लेकर सीएम ने कहा कि मौसम खराब की वजह से आज एक कार्यक्रम रद्द किया गया. अन्यथा मैं आज वहां जरूर जाता और जिले के अंदर एक माधवगढ़ और दूसरा ढोसी की पहाड़ी हमारी टूरिज्म के दो बड़े प्रोजेक्ट हैं जिन्हें हम जल्द ही शुरू करेंगे.

वही गृह मंत्री अनिल विज के बयान पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं इसकी जांच करवा लूंगा यह कौन अधिकारी और उस पर कार्रवाई करूंगा मेरे और अनिल विज जी के संबंध बड़े अच्छे हैं हम रोजाना मिलते हैं और साथ बैठते हैं. वही मंत्रिमंडल विस्तार और बदलाव को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह हर एक पार्टी की रणनीति होती है और रणनीति के विषय जब तक हो ना जाए तब तक स्पष्ट नहीं किए जाते.

WATCH LIVE TV

Trending news