CM खट्टर को मिली धमकी, खालिस्तानी पन्नू ने कहा- 15 अगस्त को घर पर ही रहे... यहीं उनके लिए...

26 जनवरी की तर्ज पर 15 अगस्त में भी शरारती तत्वों में किसान आंदोलन के नाम पर अपना एजेंडा चलाना शुरु कर दिया. 

CM खट्टर को मिली धमकी, खालिस्तानी पन्नू ने कहा- 15 अगस्त को घर पर ही रहे... यहीं उनके लिए...

विनोद लांबा/चंड़ीगढ़ः 26 जनवरी की तर्ज पर 15 अगस्त में भी शरारती तत्वों में किसान आंदोलन के नाम पर अपना एजेंडा चलाना शुरु कर दिया. हिमाचल के मुख्यमंत्री को आई धमकियों के बाद अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नाम पर भी हरियाणा के तमाम पत्रकारों को फोन के जरिए धमकियों भरे रिकॉर्डिंग मैसेज मिलने शुरू हो गए हैं. खालिस्तानी नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू ने हरियाणा सीएम को दी धमकी.

15 अगस्त के दिन तिरंगा फहराने की दी धमकी. गुरपतवंत सिंह पन्नू के नाम से रिकॉर्ड की गई रेंडम फोन कॉल के जरिए धमकी दी जा रही है. बताते चले कि पंजाब-हरियाणा और हिमाचल प्रदेश के लोगों के पास धमकी भरे फोन आ रहे हैं. इससे पहले पन्नू ने हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी 15 अगस्त के झंडा न फहराने की धमकी दी थी.

ये भी पढे: पति की गिरफ्तारी के बाद Shilpa को मिला बहन और इस एक्टर का, सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

इतना ही नहीं गुरपतवंत सिंह पन्नू पिछले साल भी हरियाणा को लेकर काफी जहर उगल चुका है. इसको लेकर गुरुग्राम में पन्नू के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है. खबरों की मानें तो गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार को धमकी दी थी. यह धमकी सोमवार को पन्नू ने ऊना के पत्रकारों को फोन कॉल के माध्यम से दी गई थी.

सिख फॉर जस्टिस गुट से जुड़े गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा कि ‘देश में हजारों किसानों की मौत के लिए जेपी नड्डा व्यक्तिगत तौर पर जिम्मेदार हैं. पत्रकारों की ओर से मामला पुलिस के ध्यान में लाने के बाद एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने मामले में छानबीन की बात कही है.’ 

ये भी पढे: अरबाज ने पूछा ‘वर्जिनिटी’ पर सवाल, तो Tiger ने दिया ये मजेदार जवाब, कहा- मैं भाईजान की तरह...

CM खट्टर का बयान आया सामने

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि ‘15 अगस्त को लेकर धमकी भरी कॉल सीधे मेरे पास नहीं आई है, लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से हमारी व्यवस्था चाक चौबंद है, एजेंसियां भी मुस्तैद हैं. पन्नू का विषय बहुत पुराना है और ऐसे किसी भी विषय को पनपने नहीं देंगे.’

WATCH LIVE TV