इस वजह से ऊना नहीं पहुंच पाए CM जयराम ठाकुर, वर्चुअली संबोधन में पंचायतों के लिए कही ये बड़ी बात

हिमाचल में मौसम खराब होने की वजह से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का ऊना दौरा रद्द हो गया.  सीएम जयराम ठाकुर ने ऊना में आयोजित पंचायती राज स्वर्ण जयंती समारोह को वर्चुअली संबोधित किया.

इस वजह से ऊना नहीं पहुंच पाए CM जयराम ठाकुर, वर्चुअली संबोधन में पंचायतों के लिए कही ये बड़ी बात
हिमाचल में मौसम खराब होने की वजह से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का ऊना दौरा रद्द हो गया

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ऊना में पंचायती राज स्वर्ण जयंती समारोह में पहुंचने वाले थे, लेकिन खराब मौसम के चलते उनका हेलीकॉप्टर नहीं उड़ पाया. कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में जितने भी विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर करने वाले थे, वो सभी शिलान्यास ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर की ओर से किए गए.

1 साल 5 काम करने पर जोर
शिमला में बर्फबारी होवने के चलते सीएम ऊना नहीं पहुंच सके, जिसके बाद उन्होंने वर्चुअली ही पंचायती राज स्वर्ण जयंती समारोह को संबोधित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने पंचायती राज चुनावों में प्रचंड जीत के लिए जनता का आभार व्यक्त किया. वहीं, CM ने प्रतिनिधियों को प्रदेश सरकार की 1 साल 5  काम योजना पर कार्य करने का आग्रह किया , जिससे विकास कार्य और लोगों के काम हो सकें। इस मौके पर एक किताब का भी विमोचन किया गया।  

'पंचायती राज चुनाव में जीत 2022 का सेमीफाइनल'
मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति में ग्रामीण विकास व पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने विकास कार्यों के शिलान्यास और उद्धघाटन किए । इनमें अटल आदर्श विद्यालय और पशु चिकित्सक अस्पताल और मुर्रा नस्ल प्रजनन पशु फार्म के शिलान्यास शामिल हैं। इस मौके पर कंवर ने पंचायती राज में प्रचंड विजय को 2022 का सेमीफाइनल बताया और आगामी विधानसभा चुनाव में मिशन रिपीट के तहत जयराम सरकार की वापसी का भी दावा किया। उन्होंने अटल आदर्श विद्यालय और पशु चिकित्सालय को जिला के लिए बहुत बड़ी सौगात बताया।

WATCH LIVE TV