बीमारी की हालत में भी अनिल विज ने निपटाए काम, कहा- "फाइलें चलती है तो सरकार चलती है"
Advertisement

बीमारी की हालत में भी अनिल विज ने निपटाए काम, कहा- "फाइलें चलती है तो सरकार चलती है"

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि "काम करना मेरा जुनून है और मै नहीं चाहता कि मेरी बीमारी की वजह से कोई भी काम रुके.

बीमारी की हालत में भी अनिल विज ने निपटाए काम, कहा- "फाइलें चलती है तो सरकार चलती है"

विनोद लांबा/चंडीगढ़ः हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि "काम करना मेरा जुनून है और मै नहीं चाहता कि मेरी बीमारी की वजह से कोई भी काम रुके. फाइलें चलती है तो सरकार चलती है,  फाइलों के रुक जाने से सरकार के कार्य पर फर्क पड़ता है." उन्होंने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी.

ये भी पढ़ेः अब टोल Free नंबर पर मिस कॉल करते ही घर बैठे पहुंचेगा बिजली का बिल, यहां पढ़े पूरी जानकारी

अनिल विज ने कहा कि "कुछ लोगों ने मेरा PGI चंडीगढ़ में उपचार के दौरान अपने दफ्तर की फाइलें को निपटाना ठीक नहीं लगा. मैं नहीं चाहता कि मेरी बीमारी की वजह से कोई भी काम रुके. फाइलें चलती है तो सरकार चलती है, फाइलों के रुक जाने से सरकार के कार्य पर फर्क पड़ता है."

उन्होंने आगे बताया कि "कोरोना के बाद जब मैं 24 घंटे ऑक्सीजन सपोर्ट पर था. तब भी मैंने एक महीने के लगभग अपने चंडीगढ़ सेक्टरिएट कार्यालय में ऑक्सीजन का सिलेंडर लगाकर फाइलों को निकाला और दफ्तर के सारे काम किये. काम करना मेरा जुनून है. PGI के डॉक्टर दिनरात मेहनत कर रहे हैं. मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा"

ये भी पढ़ेः अनिल विज PGI में भी दिखे एक्टिव मोड पर, कहा- "मुझसे बड़ा लड़ईया कौन, हर जंग जीत कर लौटा हूं, ये जंग भी जरूर जीतूंगा"

गौरतलब है कि गृहमंत्री अनिल विज का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है. उनके बीमारी को लेकर कुछ टेस्ट हुए हैं. टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया है. बीते शुक्रवार को गृह मंत्री अनिल विज का ऑक्सीजन स्तर अचानक कम हो गया था.

इसी वजह से डॉक्टरों ने उनको पूर्ण विश्राम की सलाह दी है. फिर भी उनमें काम करने का जुनून है और वह काम कर रहे हैं. क्योंकि उनका जनता से बहुत लगाव है और जनता उनसे बहुत लगाव रखती है.

WATCH LIVE TV

Trending news