रिफाइनरी के पास ज्वलनशील पदार्थ में लगी आग, 4 युवक झुलसे, PGI किया गया रेफर

पानीपत रिफाइनरी के पास गांव बाजीगर में चार युवक के कमरे में ज्वलनशील पदार्थ में आग लग गई. यह हादसा उस वक्त हुआ, जब चारों युवक उस समय खाना खा रहे थे. 

रिफाइनरी के पास ज्वलनशील पदार्थ में लगी आग, 4 युवक झुलसे, PGI किया गया रेफर

राकेश भयाना/पानीपत: पानीपत रिफाइनरी के पास गांव बाजीगर में चार युवक के कमरे में ज्वलनशील पदार्थ में आग लग गई. यह हादसा उस वक्त हुआ, जब चारों युवक उस समय खाना खा रहे थे. इस आग की चपेट में आने से चारों युवक झुलस गए. चारों युवकों को उपचार के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल में लाया गया, जहां से दो युवकों की हालत गंभीर देखते उन्हें रोहतक PGI रेफर किया गया है.

रिफाइनरी के पास कमरे में खाना बनाते समय धमाका हुआ था. गांव कुताना निवासी 34 वर्षीय सुरजीत मतलौडा के बहौली पुलिस थाना क्षेत्र में पेंचर बनाने की दुकान चलाता है. उसी के गांव का 40 वर्षीय राजेश, 26 वर्षीय संजू और 24 वर्षीय राजकुमार रिफाइनरी में काम करते है.

ये भी पढ़े: CM फ्लाइंग-स्वास्थ्य विभाग की टीम को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध तौर से चल रहे नशा मुक्ति केंद्र पर छापा मारकर लोगों का किया भंडाफोड़

गांव के सभी साथी रिफाइनरी के पास स्थित बाजीगर कॉलोनी में किराए के कमरे में रहते हैं. रात को ड्यूटी के बाद सभी कमरे पर खाना बना रहे थे. कमरे में ज्वलनशील पदार्थ की कैन रखी थी. खाने बनाने के दौरान ज्वलनशील पदार्थ की कैन में आग लग गई, जिसके बाद धमाका हुआ और चारों आग में झुलस गए.

आसपास के लोगों ने रिफाइनरी में सूचना दी. सभी को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉ अमित ने बताया कि रिफाइनरी में कुछ ज्वलनशील पदार्थ में आग लग गई है. इस आग में चार व्यक्ति बुरी तरह झुलस गए हैं पानीपत के हॉस्पिटल में उपचार के लिए लाए गए हैं, लेकिन सभी डाक्टरों को बुलाकर समय रहते हुए उनका इलाज शुरू कर दिया गया है.

ये भी पढ़े: मेट्रो स्टेशन पर युवती ने की आत्महत्या करने की कोशिश, पुलिस ने वक्त पर पहुंचकर बचाई जान

आपको बता दें कि राजेश और राजकुमार 70 फीसदी व सुरजीत और संजु 40 फीसदी झुलसे हैं. दो युवकों का प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक PGI रेफर किया गया है.

WATCH LIVE TV