लव जेहाद करने वालों की खैर नहीं, हरियाणा सरकार कर रही है बड़ी तैयारी

लगातार बढ़ते ऐसे मामलों के बाद अब हरियाणा में लव जेहाद पर सरकार सख्त कानून बनाने पर विचार कर रही है.  

लव जेहाद करने वालों की खैर नहीं, हरियाणा सरकार कर रही है बड़ी तैयारी

अंबाला: बल्लभगढ़ निकिता तोमर हत्याकांड को लेकर प्रदेश सरकार कड़ा रुख अपना रही है. सरकार ने पहले ही मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई का फैसला लिया है तो वहीं अब गृह मंत्री अनिल विज ने निकिता हत्याकांड को लेकर एक और बड़ी बात कही है.

निकिता तोमर हत्याकांड को लगातार परिजनों और अन्य लोगों की ओर से लव जेहाद के साथ जोड़ा जा रहा है. आरोपी तौसीफ भी इस बात को कबूल कर चुका है कि वो निकिता से शादी करके अपनी 2018 में हुई गिरफ्तारी का बदला लेना चाहता था. लगातार बढ़ते ऐसे मामलों के बाद अब हरियाणा में लव जेहाद पर सरकार सख्त कानून बनाने पर विचार कर रही है.

इस बारे में गृंह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट करके कहा है कि हरियाणा में लव जेहाद के खिलाफ कानून बनाने पर विचार किया जा रहा है. जिसके बाद अब ये उम्मीद लगाई जा रही है कि लव जेहाद पर सरकार शिकंजा कसने का मन बना चुकी है. 

आपको बता दें कि फरीदाबाद में सोमवार 26 अक्टूबर को दिनदहाड़े कार सवार दो बदमाशों ने परीक्षा देकर घर लौट रही बी.कॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता तोमर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या की ये वारदात घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई. वीडियो में साफ दिख रहा है कि दो लड़के छात्रा को जबरन कार में खींचने की कोशिश करते दिख रहे हैं, लेकिन जब वह कामयाब नहीं हो पाए तो उन्होंने छात्रा को गोली मार दी. कथित तौर पर आरोपी निकिता तोमर पर धर्म परिवर्तन और शादी करने के लिए दबाव बना रहा था.

Watch Live TV-