हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन पर महिलाओं को दी ये बड़ी सौगात, इस तरह किया धन्यवाद
Advertisement

हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन पर महिलाओं को दी ये बड़ी सौगात, इस तरह किया धन्यवाद

हरियाणा सरकार का प्रदेशभर की महिलाओं रक्षाबंधन के खास पर्व पर सौगात दी है. हरियाणा सरकार ने करनाल की 136 बसों में महिलाओं एवं उनके 15 साल से नीचे किसी एक बच्चे को मुफ्त में यात्रा करने का तोहफा दिया है

हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन पर महिलाओं को दी ये बड़ी सौगात, इस तरह किया धन्यवाद

कमरजीत सिंह/करनाल हरियाणा सरकार का प्रदेशभर की महिलाओं रक्षाबंधन के खास पर्व पर सौगात दी है. हरियाणा सरकार ने करनाल की 136 बसों में महिलाओं एवं उनके 15 साल से नीचे किसी एक बच्चे को मुफ्त में यात्रा करने का तोहफा दिया है. तो वहीं, हरियाणा रोडवेज बसों में फ्री में यात्रा कर रही महिलाओं ने सरकार का धन्यवाद भी किया है. आज दोपहर 12 बजे से लेकर कल 22 अगस्त रात 12 बजे तक यह सुविधा जारी रहेगी.

ये भी पढ़ेः Good News: किसानों को हर साल 6000 की जगह मिलेंगे 36000 रुपयेजल्द निपटा लें ये जरूरी काम

हर साल भाई बहन के इस पवित्र रिश्ते का त्यौहार रक्षाबंधन का पूरा साल बहने बेसब्री से इंतजार करती हैं. कल देशभर में रक्षाबंधन का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा. रक्षाबंधन के त्यौहार को लेकर करनाल में महिलाओं में काफी उत्साह देखने को मिला. बरसात होने के बावजूद भी महिलाओं का उत्साह कम होने का नाम नही ले रहा.

पुराने बस स्टैंड पर बड़ी संख्या में महिलाएं अपने भाईयों को राखी बांधने जाने के लिए बस में सरकार द्वारा महिलाओं के लिए फ्री बस यात्रा का लुफ्त उठाते हुए दिखाई दी. महिलाओं ने कहा कि भाई बहन के पवित्र रिश्ते के त्यौहार पर बरसात का कोई असर नहीं अपने भाईयों की कलाई पर राखी बांधने के लिए जाएंगे.

ये भी पढ़ेः जन आशीर्वाद यात्राके लिए हमीरपुर पहुंचे अनुराग ठाकुर, 22 और 23 अगस्त को जनता से होंगे रूबरू

आपको बता दें कि प्रदेश सरकार ने आज दोपहर 12 बजे से कल 22 अगस्त रात 12 बजे तक हरियाणा रोडवेज की बसों में महिलाओं के लिए फ्री यात्रा सुविधा जारी रखने का फैसला लिया है. करनाल जिले की करीब 136 बसें प्रतिदिन 35 हजार से 40 हजार किमी तक सफर तय करेगी. सरकार द्वारा महिलाओं के समान में जो सुविधा चलाई गई महिलाओं ने सरकार का आभार जताया.

WATCH LIVE TV

Trending news