फरीदाबाद (बल्लभगढ़) की घटना में अपराधी को सख्त से सख्त सज़ा मिलनी चाहिए: कुमारी सैलजा

सरकार से आरोपियों के लिए सख्त से सख्त सजा की मांग की

फरीदाबाद (बल्लभगढ़) की घटना में अपराधी को सख्त से सख्त सज़ा मिलनी चाहिए: कुमारी सैलजा
फाइल फोटो

विनोद लांबा/ सोनीपत:  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में दिनदहाड़े एक लड़की की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में सरकार से आरोपियों के लिए सख्त से सख्त सजा की मांग की।

आज गोहाना में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी श्री विवेक बंसल जी के साथ आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुमारी सैलजा ने आरोप लगाया कि फरीदाबाद में जो हुआ, उसमें कांग्रेस का नाम लाया जा रहा है, उसके बारे में मैं कहना चाहूंगी कि सच्चे कांग्रेसी के साथ किसी का कोई जुड़ाव नहीं है। 

हमारी  मांग है कि कोई भी अपराधी हो, उसे सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए, कानून को कोई भी ढील नहीं बरतनी चाहिए।  चाहे फरीदाबाद का मामला हो, पानीपत का मामला हो या किसी अन्य जगह का, इन मामलों में तत्परता से कार्रवाई होनी चाहिए।

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने हरियाणा प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर भी चिंता जताई। उन्होंने हरियाणा सरकार को इसके लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में महिलाओं के खिलाफ अपराधों ने हम सभी को झकझोर कर रख दिया है।

अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए दूसरों पर उंगलियां उठाना इस सरकार का हॉलमार्क बन गया है। कानून व्यवस्था सरकार के काबू में नहीं है। उत्तर प्रदेश का उदाहरण ले लीजिए, जब सरकार ही भागीदार हो जाए अपराध को छुपाने के लिए, इनके प्रतिनिधि ही संलिप्त हों, अगर सरकार उनको बचाए तो लोगों में क्या संदेश जाएगा। हरियाणा में भी मैं नाम नहीं लेना चाहूंगी भाजपा के बड़े-बड़े लोगों के रिश्तेदार अपराध में शामिल रहे हैं। इससे अपराधियों के दिमाग में कहीं ना कहीं यह बात रहती है कि पूरा माहौल ही ऐसा है। कोई कितना भी बड़ा संगीन अपराध करेगा, वह उससे बच सकता है।

Watch Live TV-