GT रोड पर हुए सड़क हादसे में दिल्ली गृह मंत्रालय में कार्यरत JSO की मौत, बेटी गंभीर रूप से घायल
Advertisement

GT रोड पर हुए सड़क हादसे में दिल्ली गृह मंत्रालय में कार्यरत JSO की मौत, बेटी गंभीर रूप से घायल

सोनीपत के गन्नौर जीटी रोड पर टेहा फ्लाई ऑवर के निकट करनाल से दिल्ली की तरफ जा रही एक मारूती अर्टिगा कार ने आगे चल रही एक वर्ना कार को टक्कर मार दी

GT रोड पर हुए सड़क हादसे में दिल्ली गृह मंत्रालय में कार्यरत JSO की मौत, बेटी गंभीर रूप से घायल

राजेश खत्री/सोनीपत: सोनीपत के गन्नौर जीटी रोड पर टेहा फ्लाई ऑवर के निकट करनाल से दिल्ली की तरफ जा रही एक मारूती अर्टिगा कार ने आगे चल रही एक वर्ना कार को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही वर्ना कार का संतुलन बिगड़ गया और डिवाईडर पार कर दिल्ली-पानीपत रोड पर जा कर पलट गई.

सड़क हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार

इस हादसे में वर्ना कार चालक की मौत हो गई, जबकि कार में सवार उनकी बेटी को भी गंभीर चोट आई  है. मृतक 50 वर्षीय शिव विनोद नवानी सेक्टर 13, वसुंधरा कालोनी, जिला गाजियाबाद, यूपी के रहने वाले थे और दिल्ली गृह मंत्रालय में जेएसओ के पद पर कार्यरत थे.

उधर वर्ना को टक्कर मारने के बाद अर्टिगा कार भी सड़क पर पलट गई, जिसमें सवार चालक समेत छह लोग घायल हो गए. उन सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सूचना के बाद जीटी रोड चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कार्रवाई शुरू कर दी.

जानें, कैसे हुआ ये पूरा हादसा

मिली जानकारी अनुसार शनिवार को यूपी, गाजियाबाद, सेक्टर-13, वसुंधरा कालोनी निवासी 50 वर्षीय शिव विनोद नवानी अपनी बेटी सृष्टी के साथ वर्ना कार में सवार हो कर चंडीगढ़ से गाजियाबाद अपने घर लौट रहे थे, जब उन्होंने गन्नौर जीटी रोड टेहा फ्लाई ऑवर क्रॉस किया तो पीछे से तेज गति से आ रही एक अर्टिगा कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी.

टक्कर लगते ही वर्ना कार का संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाईडर पार कर दिल्ली-पानीपत रोड पर जा कर पलट गई. हादसे में शिव विनोद नवानी गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी बेटी सृष्टि भी गंभीर रूप से घायल हो गए. उधर अर्टिगा कार भी सड़क पर पलट गई और उसका चालक व करीब छह सवारी भी घायल हो गए.

राहीगीरों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की सूचना जीटी रोड चौकी पुलिस में दी. सूचना के बाद चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कार्रवाई में जुट गए. इस दौरान हादसे में घायल हुए शिव विनोद नवानी ने गन्नौर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

जीटी रोड चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने मृतक शिव विनोद नवानी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है. अर्टिगा कार का चालक व सवारियां किस अस्पताल में भर्ती हैं यह जानकारी अभी नहीं मिली है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.  शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news