Kisan Aandolan: चरखी दादरी में बबीता फोगाट का काले झंडे से किया स्वागत, किसान-पुलिस के बीच धक्का-मुक्की

चरखी दादरीः महिला विकास निगम की चेयरमैन और भाजपा नेत्री बबीता फोगाट का किसानों ने पंचायत और अन्‍य सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर काले झंडों के साथ विरोध किया.

Kisan Aandolan: चरखी दादरी में बबीता फोगाट का काले झंडे से किया स्वागत, किसान-पुलिस के बीच धक्का-मुक्की

चरखी दादरीः महिला विकास निगम की चेयरमैन और भाजपा नेत्री बबीता फोगाट का किसानों ने पंचायत और अन्‍य सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर काले झंडों के साथ विरोध किया. इतना ही नहीं किसानों ने पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेड्स को भी तोड़ दिया और रेस्ट हाउस में मीटिंग कर रही बबीता फोगाट का जमकर विरोध किया.

बताते चले कि इस विरोध के दौरान किसान और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की भी हुई. हालांकि, पुलिस ने किसानों को रेस्ट हाउस में इंट्री नहीं करने दिया. तो वहीं, बबीता ने कार्यकर्ताओं के साथ अपनी मीटिंग को जारी रखा और किसान लगातार बाहर प्रदर्शन करते रहे. इस विरोध के दौरान किसानों ने कहा कि कृषि कानूनों को रद्द होने तक विरोध जारी रखने की बात कही है.

ये भी पढ़े: 27 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया सपना चौधरी का ये डांस वीडियो, आप भी देखें यहां

जानकारी के मुताबिक दादरी जिला की सर्वखापों द्वारा किसानों के साथ मिलकर भाजपा-जजपा नेताओं के बहिष्कार का फैसला लिया है और इसी को लेकर किसानों ने फोगाट खाप की अगुवाई में दादरी पहुंची बबीता का काले झंडों के साथ विरोध करते हुए नारेबाजी की. इस मीटिंग में बबीता ने सभी कार्यकर्ताओं को तिरंगा यात्रा को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी हैं.

भाजपा-जजपा नेताओं का बहिष्कार

इसी के साथ फोगाट खाप के प्रधान बलवंत नंबरदार ने कहा कि ‘किसानों द्वारा कृषि कानूनों के रद्द होने तक भाजपा-जजपा नेताओं का बहिष्कार और विरोध जारी रहेगा. शहीदों और तिरंगे के नाम पर सरकार द्वारा आमजन को बरगलाया जा रहा है. तिरंगा यात्रा के नाम पर भाजपा नेता अपना स्वार्थ साध रहे हैं और इस बहाने जनता के बीच जाने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं.’

बबीता फोगाट ने कही ये बात

मीटिंग खत्म होने के बाद बबीता फोगाट ने कहा कि ‘शहीदों और तिरंगा को सम्मान देने के लिए यात्रा निकाली जा रही है. किसान भी अपने हैं, वे भी तिरंगा यात्रा निकालें. बबीता ने किसानों के विरोध को उनका अपना कार्य बताया और कहा कि संविधान में सबको अपनी बात कहने का हक है.’

WATCH LIVE TV