'ममता बनर्जी नकली टाइगर हैं, कांग्रेस आग लगाने वाली पार्टी है'

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयानों पर पलटवार करते हुए तंज कसा है।

'ममता बनर्जी नकली टाइगर हैं, कांग्रेस आग लगाने वाली पार्टी है'
रियाणा के गृह मंत्री अनिल विज अपने ही अंदाज में ममता पर तंज कसा

अमन कपूर/अंबाला: बंगाल की सियासत में शुरू हुए आरोप प्रत्यारोप का असर हरियाणा में भी दिख रहा है। हाल ही में चोटिल हुई ममता बनर्जी ने खुद को खतरनाक घायल टाइगर बताया तो हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज अपने ही अंदाज में ममता पर तंज कसा। अनिज विज ने राहुल गांधी की ओर से महंगाई को लेकर सरकार को लगातार घेरेने वाले बयानों को लेकर भी पलटवार किया है।

ममता पर विज का तंज
अनिल विज ने ममता बनर्जी के बयान पर तंज कसते हुए ममता बनर्जी को नकली टाइगर करार दिया है। विज ने कहा कि आज तक काम करने वाले टाइगर ने तो ऐसा नहीं बोला, लेकिन ये नकली टाइगर हैं जो ऐसे बोलते हैं।

राहुल गांधी पर विज का  पलटवार
वहीं, बढ़ती महंगाई को लेकर इन दिनों राहुल गांधी ने ट्विटर पर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। जिसके चलते आए दिन राहुल गांधी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में राहुल गांधी ने एक ट्वीट करके कहा कि पीएम देश फूंककर मित्रों का फायदा कर रहे हैं। जिसके बाद अब अनिल विज ने राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार किया है। विज ने कहा कि यह बयान राहुल गांधी ने शीशे में अपना प्रतिबिंब देख कर दिया होगा, क्योंकि जब से कांग्रेस सत्ता से गई है तब से कांग्रेस आग लगाने वाली पार्टी बन गई है। फिर देश में चाहे कोई भी मुद्दा हो कांग्रेस  जनता को भड़काने का काम करती है।

WATCH LIVE TV