न्यूजीलैंड में सांसद बने डॉ. गौरव शर्मा पहुंचे अपने घर हमीरपुर, हिमाचल के विकास पर कही ये बात
Advertisement

न्यूजीलैंड में सांसद बने डॉ. गौरव शर्मा पहुंचे अपने घर हमीरपुर, हिमाचल के विकास पर कही ये बात

हमीरपुर के हडेटा निवासी डॉ. गौरव शर्मा न्यूजीलैंड में सांसद बनकर देश और प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं न्यूजीलैंड में हैमिल्टन वेस्ट सीट से लेबर पार्टी के टिकट पर डॉ. गौरव शर्मा ने जीत हासिल की थी. गौरव शर्मा कई साल पहले न्यूजीलैंड में शिफ्ट हो गए हैं.

न्यूजीलैंड में सांसद बने डॉ. गौरव शर्मा पहुंचे अपने घर हमीरपुर, हिमाचल के विकास पर कही ये बात

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: न्यूजीलैंड में सांसद बने हमीरपुर जिला के हडेटा गांव के रहने वाले डॉ. गौरव शर्मा इन दिनों अपने घर आए हुए हैं. गौरव शर्मा ने कहा कि वे भारत में न्यूजीलैंड की ओर से ऑफिशियल टूर पर आए हैं. सांसद ने कहा कि उन्होंने दिल्ली में राजनीतिज्ञों के साथ वार्तालाप की. इसके अलावा संसद में जाकर जानकारी हासिल की है कि किसी तरह से भारत और न्यूजीलैंड के बीच गहरी दोस्ती और आपसी संबंधों में सुधार हो सके. इसके चलते ही ऑफिशयल टूर पर आकर वार्तालाप की गई है.

ये भी पढ़ें- नाहन के ईदगाह में पढ़ी गई ईद उल फितर की नमाज, मौलवी अब्दुल रऊफ ने कहीं ये बात

सांसद डॉ. गौरव शर्मा ने कहा कि वे हिमाचल के मशोबरा के 6 हजार करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट को लेकर न्यूजीलैंड में कामकाज देख रहे हैं, जिसमें किसी तरह से सेब की वैराइटी को और बेहतर बनाने पर काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वर्ल्ड बैंक के पैसों से सेब की वैराइटी को बढ़िया बनाने के लिए काम किया जा रहा है.

जनता की सेवा करना ही होना चाहिए ध्येय
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जनता की सेवा करना ही राजनेता का काम होता है. जनता के लिए जितना काम किया जाएगा उतना ही फल मिलेगा. उन्होंने कहा कि देश की सेवा में कोई भी पार्टी आडे नहीं आती है, क्योंकि जनता की सेवा करना ही ध्येय होना चाहिए. कोविड की वजह से हर देश की आर्थिक स्थिति प्रभावित हुई है. हर देश के लिए ये जरूरी है कि किसी तरह से आर्थिक स्थिति को सुधारा जाए. वहीं सांसद गौरव शर्मा के मामा हंसराज शर्मा ने कहा कि गौरव शर्मा के सांसद बनने पर उन्हें बहुत गर्व है. 

ये भी पढ़ें- World Press Freedom Day: पहली बार कब मनाया गया यह दिन, क्या है इसे मनाने का उद्देश्य?

हैमिल्टन वेस्ट सीट से लेबर पार्टी के टिकट पर लड़ा था चुनाव
बता दें, कि हमीरपुर के हडेटा निवासी डॉ. गौरव शर्मा न्यूजीलैंड में सांसद बनकर देश और प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं न्यूजीलैंड में हैमिल्टन वेस्ट सीट से लेबर पार्टी के टिकट पर डॉ. गौरव शर्मा ने जीत हासिल की थी. गौरव शर्मा कई साल पहले न्यूजीलैंड में शिफ्ट हो गए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news