रॉकी मित्तल तीन दिन की रिमांड पर, सरकार का हिस्सा रहे रॉकी ने मनोहर सरकार पर क्या कहा, जानिये

जयभगवान उर्फ रॉकी मित्तल को पंचकूला के सेक्टर 4 स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया था। अदालत में पेश कर तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है।

रॉकी मित्तल तीन दिन की रिमांड पर, सरकार का हिस्सा रहे रॉकी ने मनोहर सरकार पर क्या कहा, जानिये
रॉकी मित्तल को पंचकूला के सेक्टर 4 स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया

विपिन शर्मा/बज़्म वर्मा/ चण्डीगढ़ : जयभगवान उर्फ रॉकी मित्तल को पंचकूला के सेक्टर 4 स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया था। अदालत में पेश कर तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है। हालांकि पुलिस ने रॉकी के लिए 5 दिन की रिमांड की मांग की थी। अपने गांनों से ही विवादों में रहने वाले रॉकी पर गंभीर आरोप हैं, जिसके तहत उन पर यह कार्रवाई की जा रही है।

'सरकार का किया विरोध इसलिए बंद केस को खुलवाया'

गिरफ्तारी के बाद रॉकी मित्तल ने गिरफ्तारी को बदले की भावना से की गई कार्रवाई करार दिया। इससे पहले पंचकूला सेक्टर 5 पुलिस थाने ले जाया गया। वहां से कैथल पुलिस रॉकी मित्तल को कैथल ले जा रही है। इन दिनों रॉकी मित्तल सीएम मनोहर लाल के खिलाफ मोर्चा खोले हुए थे। दो बार सरकार से निकाले भी जा चुके हैं।

क्यों हुई गिरफ्तारी?

जयभगवान यानि रॉकी पर आरोप है कि एक प्रदर्शन के दौरान उन्होंने एक जज पर उन्ही की गाड़ी की लाल बत्ती उतार कर फेंककर मारी थी। इस केस को दो बार बंद भी कर दिया गया था, हालांकि रॉकी ने आरोप लगाया कि यह सरकार बदले की भावना से काम कर रही है इसलिये बंद केस को फिर से खुलवाया गया है। रामपाल माजरा पहुंचे पूर्व संसदीय सचिव रामपाल माजरा पहुंचे रॉकी मित्तल से मिलने पहुंचे और मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि सरकार बदले की भावना से काम कर रही है।

WATCH LIVE TV