काम कर गया सिद्धू का राजनीतिक गुणा भाग, सीएम अमरिंदर ने दिया इस्तीफा
Advertisement

काम कर गया सिद्धू का राजनीतिक गुणा भाग, सीएम अमरिंदर ने दिया इस्तीफा

मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह पार्टी में अपमानित महसूस कर रहे थे. सुबह ही पार्टी आलाकमान को बता दिया था कि वह सीएम के पद से इस्तीफा दे देंगे.

राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को अपना इस्तीफा सौंपते पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह

चंडीगढ़ : पंजाब में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने आखिरकार राजनीतिक गुणा भाग कर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को इस्तीफा देने के लिए मजबूर कर ही दिया. 

अपने सभी मंत्रियों के साथ राजभवन पहुंचे कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh ) ने शनिवार शाम करीब 4.30 बजे राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को अपना इस्तीफा (Resign) सौंप दिया. उनके बेटे हरिंदर सिंह ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. 

इससे पहले खबर आई थी कि कांग्रेस आलाकमान ने कैप्टन से इस्तीफा देने को कहा था. इससे नाराज कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आलाकमान को फोन पर ही स्पष्ट कर दिया कि वह मुख्यमंत्री का पद ही नहीं, कांग्रेस पार्टी भी छोड़ देंगे. 

WATCH LIVE TV

कांग्रेस में अपमानित महसूस कर रहा था 

मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह पार्टी में अपमानित महसूस कर रहे थे. सुबह ही पार्टी आलाकमान को बता दिया था कि वह सीएम के पद से इस्तीफा दे देंगे.

राजभवन के गेट पर प्रेस को संबोधित करते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि आलाकमान को जिस पर भरोसा है,  उसे पंजाब का मुख्यमंत्री बना दे. उन्होंने कहा कि भविष्य में वह क्या करेंगे, इसके बारे में वह अपने साथियों के साथ बैठक करके चर्चा करेंगे.

 

Trending news