'अफसर जानते थे यह सुखबीर बादल का इलाका है तारों से कुंडियां हटाने की हिम्मत नहीं करते थे...'
Advertisement

'अफसर जानते थे यह सुखबीर बादल का इलाका है तारों से कुंडियां हटाने की हिम्मत नहीं करते थे...'

 सुखबीर सिंह बादल ने फाजिल्का में शिरोमणि अकाली दल के प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करते वक्त कहा कि हमारी सरकार के वक्त लोगों को बिजली की कोई परेशानी नहीं होती थी. लेकिन आज यहां बिजली की परेशानी बढ़ गई है. 

सुखबीर सिंह बादल फाजिल्का में शिरोमणि अकाली दल के प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार कर रहे थे

फाजिल्का: पंजाब में होने वाले नगर परिषद चुनाव को लेकर सियासी पारा गर्माया हुआ है. सुखबीर सिंह बादल फाजिल्का में शिरोमणी अकाली दल के प्रत्याशियों में समर्थन में प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सभा के संबोधित करते हुए बिजली को लेकर बड़ा बयान दिया. 

सुखबीर बादल का बयान

शिरोमणी अकाली दल प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने कहा की जब प्रदेश में उनकी सरकार थी, तब फाजिल्का में बिजली के लिए तारों पर लोग सीधी कुंडिया लगा लेते थे. लेकिन कोई अधिकारी कुछ नहीं कहता था. क्योंकि अधिकारी जानते थे कि यह सुखबीर सिंह बादल का इलाका है. लेकिन आज प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है, बिजली के बड़े-बड़े बिल आ रहे हैं. इसलिए मेरी सरकार फिर से बना दो आपको फिर से कोई परेशान नहीं करेगा. 

सुखबीर सिंह बादल ने यह बात फाजिल्का में शिरोमणि अकाली दल के प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करते वक्त कही. उन्होंने कहा हमारी सरकार के वक्त लोगों को बिजली की कोई परेशानी नहीं होती थी. लेकिन आज यहां बिजली की परेशानी बढ़ गई है. 

कांग्रेस ने और AAP ने साधा सुखबीर सिंह बादल पर निशाना

सुखबीर बादल के बिजली के तारों पर कुंडिया लगाने वाले बयान पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने सुखबीर सिंह बादल पर निशाना साधा. कांग्रेस के विधायक राजकुमार वेरका ने कहा कि किसी जिम्मेदार व्यक्ति को इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए. लेकिन वे खुद बता रहे हैं कि उनकी सरकार में अधिकारी उनसे डरते थे. 

वही AAP के विधायक अमर अरोड़ा ने सुखबीर सिंह बादल और कांग्रेस दोनों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सुखबीर सिंह बादल का बयान तो गैर जिम्मेदाराना है ही, लेकिन इसके लिए कांग्रेस भी जिम्मेदार है. जो राज्य में इतनी महंगी बिजली दे रही है. दोनों ही दलों की सरकारों में प्रदेश की जनता परेशान रही है. 

अकाली दल ने किया पलटवार 

वही कांग्रेस और AAP के आरोपों पर अकाली दल ने भी पलटवार किया. अकाली दल के प्रवक्ता चरणजीत सिंह बराड़ ने कहा कि कैप्टन सरकार के राज में बिजली दोगुनी हो गई है. इसलिए जनता को पर्याप्त बिजली ही नहीं मिल रही है. हमारी सरकार के दौरान हम सस्ती बिजली उपलब्ध कराते थे. इसलिए सुखबीर सिंह बादल ने ऐसा कहा.

 

 

 

Trending news