Assembly Election 2022 : भाजपा नेता विनय शाक्य का अपहरण? पुलिस ने दिया यह बड़ा अपडेट
Advertisement

Assembly Election 2022 : भाजपा नेता विनय शाक्य का अपहरण? पुलिस ने दिया यह बड़ा अपडेट

UP Assembly Election 2022 : विनय शाक्य की बेटी के रिया ने एक वीडियो जारी कर कहा कि उनके पिता को कुछ समय पहले लकवा मार गया था. वह चलने फिरने में असमर्थ हैं. उन्हें सपा में शामिल करने के लिए जबरन लखनऊ ले जाया गया है.

VINAY SHAKYA AND DAUGHTER RIYA

नई दिल्ली : चुनाव आयोग की घोषणा के बाद देश की राजनीति में सबसे अहम समझे जाने वाले उत्तर प्रदेश में भाजपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने पार्टी का दामन छोड़ दिया. इसके तुरंत बाद उनके सपा में शामिल होने की खबरें तेजी से आने लगीं. लगे हाथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्वामी प्रसाद के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए उनका और उनके समर्थकों का पार्टी में स्वागत कर दिया.

 

हालांकि स्वामी प्रसाद और उनकी बेटी संघमित्रा ने सपा में शामिल होने की बात को खारिज करते हुए दो दिन बाद फैसला लेने की बात कही. इस बीच औरैया जिले की बिधूना सीट से भाजपा विधायक विनय शाक्य के लापता होने की खबरें सामने लगी. विनय शाक्य की बेटी के रिया के उस बयान से राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू होने के साथ ही पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गई, जब रिया ने अपने चाचा देवेश शाक्य पर पिता के अपहरण का आरोप लगा दिया.

रिया ने एक वीडियो जारी कर कहा कि उनके पिता को कुछ समय पहले लकवा मार गया था. वह चलने फिरने में असमर्थ हैं. उन्हें सपा में शामिल करने के लिए जबरन लखनऊ ले जाया गया है. पिता की बीमारी का फायदा उठाकर चाचा देवेश शाक्य ने उस वक़्त से ही उनके नाम पर अपनी व्यक्तिगत राजनीति की है और जनता का शोषण किया है.

रिया ने कहा कि हम भाजपाई है और पार्टी के साथ मजबूती से खड़े है. उस दौर में जब किसी ने हमारी मदद नहीं की तो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिताजी का इलाज कराया. आज चंद लोग हमारे समाज के नेता बनने के नाम पर अपनी राजनीति चमका रहे हैं और फिर से गुंडई पर आ गए हैं. ये लोग मेरा भी अपहरण करने का प्रयास कर रहे हैं. 

इधर आनन फानन में औरैया पुलिस सक्रिय हो गई. औरैया के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि विधायक विनय शाक्य इटावा में सकुशल अपनी मां के साथ हैं. अपहरण का आरोप असत्य एवं निराधार है. प्रकरण पारिवारिक विवाद से संबंधित है.

 

 

Trending news