पोती की शादी में भावुक हुए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, गीत गाकर बांधा समां, वीडियो हो रहा वायरल

दिल्ली में शादी के मौके पर पोती सहरइंदर कौर और उनके पति आदित्य नारंग को आशीर्वाद देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का गाने का वीडियो सामने आया

पोती की शादी में भावुक हुए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, गीत गाकर बांधा समां, वीडियो हो रहा वायरल
अमरिंदर सिंह ने पूरे सुर में एक पंजाबी लोक गीत गाया और सबका दिल जीत लिया

चंडीगढ़ :  कांग्रेस के कद्दावर नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अपनी पोती की शादी में भावुक नज़र आए। यह अंदाज आपने शायद पहले कभी ना देखा हो। राजनीति के महिर खिलाड़ी पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह एक शानदार गायक भी हैं, यह बात बहुत कम लोगों को पता होगी। कैप्टन अमरिंदर सिंह की गाने की कला उनकी पोती की शादी में सामने आई। जहां अपने परिवार के लोगों के बीच अमरिंदर सिंह ने पूरे सुर में एक पंजाबी लोक गीत गाया और सबका दिल जीत लिया। दरअसल पोती की शादी में कैप्टन अमरिंदर सिंह बहुत भावुक हो गए थे. इसी भावुकता में उन्होंने पोती सहरइंदर कौर और उनके पति आदित्य नारंग को आशीर्वाद देते हुए लोकगीत गाया. इसमें उनका साथा दिया पटियाला सांसद और उनकी पत्नी परनीत कौर ने. दोनों ने 'आज दी दिहाड़ी रख डोली नी मां..' गीत गाकर समां बाध दिया।

 

दिल्ली में हुआ शादी समारोह नारंग परिवार से जुड़ा रिश्ता

देश की राजधानी दिल्ली में शादी के मौके पर पोती सहरइंदर कौर और उनके पति आदित्य नारंग को आशीर्वाद देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का गाने का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

कैप्टन का ये आंदाज़ इंटरनेट पर छाया

कभी फौज में रहे सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को इतने बेहतरीन अंदाज में गाते देख लोगों को यकीन नहीं हो पा रहा है। इसी कारण, जब इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर आया तो वायरल हो गया है। इसे फेसबुक पर जमकर देखा जा रहा है। बता दें कि दो दिन पहले सहरइंदर कौर का विवाह आदित्य नारंग के साथ हुआ है। इस अवसर पर हुए समारोह में पंजाब सहित देश-विदेश से बड़ी शख्सियतें शामिल हुईं। यहीं पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने गाने से सबका दिल जीत लिया।