Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ का नया लुक फ़िल्म से पहले हुआ वायरल! सिंगर ने फिर कह दी बड़ी बात
Advertisement

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ का नया लुक फ़िल्म से पहले हुआ वायरल! सिंगर ने फिर कह दी बड़ी बात

Diljit Dosanjh Chamkila Look: दिलजीत दोसांझ का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपना चेहरा छिपाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस बहुत ज़्यादा हैरान हो रहे है। 

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ का नया लुक फ़िल्म से पहले हुआ वायरल! सिंगर ने फिर कह दी बड़ी बात

Diljit Dosanjh Chamkila Look: पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ एक बार फिर अपने नए लुक को लेकर चर्चा में है। इस बार दिलजीत दोसांझ का एक नया ही लुक सामने आया है जिस को देखकर फैंस हैरान हो रहे है। अक्सर दिलजीत अपनी उम्दा एक्टिंग और सिंगिंग टैलेंट से हमेशा ही सबका दिल जीत आए हैं लेकिन इस बार उनका शानदार लुक (Diljit Dosanjh) उनकी प्रशंसा का कारण बना है। दरअसल दिलजीत ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टग्राम हैंडल पर एक फोटो (Diljit Dosanjh) डाली है जिसमें वह हूबहू 'चमकीला' की तरह लग रहे है। इस लुक को देखकर दिलजीत के फैंस बहुत खुश हो रहे है और इसके बाद उनकी काफी प्रशंसा हो रही है। उनके द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट को बहुत कमैंट्स और लाइक्स मिल रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में दिलजीत ने अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अपना (Diljit Dosanjh) चेहरा छुपाते हुए नज़र आ रहें हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा हैं, "यह एक खूबसूरत दिन है धन्यवाद, जो आपके साथ प्यार करते हैं, उनके लिए प्यार होता ही है। 1 लेवल अप करते है जो तुम्हें नफरत करते हैं... आओ उन्हें भी प्यार करें... सब 1 ही है।" पोस्टर रिलिज़ होने से पहले ही दिलजीत का ये लुक वायरल होने से फिल्म (Diljit Dosanjh Chamkila Look) मेकर्स थोड़ा निराश नज़र चल रहे है।

अगर दिलजीत दोसांझ के लुक की बात करें तो इस वीडियो (Diljit Dosanjh Chamkila Look) में उन्होंने अपने चेहरे को छुपाने के लिए मास्क पहना हुआ हैं और वह विमान में ट्रेवल करते नज़र आ रहें हैं। इस दौरान उन्होंने वीडियो में विमान की  (Diljit Dosanjh latest video) एक झलक भी दिखाई है। इसके साथ ही उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे उन्होंने वाइट कलर की हूडी पहनी और ब्लैक टोपी में वो बहुत ही खुबसूरत लग रहे है। उनके फैंस उनकी फोटो को काफी पसंद कर रहें हैं और उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं।

Trending news