Horoscope 24 Sep, 2021: इन राशि वाली महिलाओं के लिए शुक्रवार का दिन होने वाला शुभ
Advertisement

Horoscope 24 Sep, 2021: इन राशि वाली महिलाओं के लिए शुक्रवार का दिन होने वाला शुभ

इन राशि वाली महिलाओं के लिए शुक्रवार का दिन शुभ रहने वाला है. साथ ही युवाओं को रोजगार के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. 

Horoscope 24 Sep, 2021: इन राशि वाली महिलाओं के लिए शुक्रवार का दिन होने वाला शुभ

नई दिल्लीः इन राशि वाली महिलाओं के लिए शुक्रवार का दिन शुभ रहने वाला है. साथ ही युवाओं को रोजगार के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. दुआओं का असर कोई खुशखबरी लेकर आएगा. इसी के साथ नई चुनौतियों का भी आज के दिन सामना करना पड़ सकता है, तो चलिए जानते हैं कि बाकी राशि वाले लोगों का आज का दिन कैसा रहने वाला है.

मेषः- शुक्रवार के दिन मेष राशि वाले लोगों का आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा. इसी के साथ राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोग आज कई बड़ी बैठकों आदि में भाग लेंगे, इस दौरान आपको कई बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी.

वृषभः- शुक्रवार का दिन महिलाओं के लिए काफी शुभ रहने वाला है. लंबे समय से अटके काम आज पूरे हो सकते हैं. खानदानी संपत्ति में हिस्सा मिल सकता है. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा.

मिथुनः- शुक्रवार के दिन मिथुन राशि वाले जातकों को चारों तरफ से काफी प्रशांसा मिलने वाली है. लंबे समय से रूके हुए काम हैं तो उन्हें ही पूरा कर लें. साथ ही युवाओं को आज के दिन नए रोजगार का खबर मिल सकती है.

कर्कः- शुक्रवार के दिन की आप पैसों के जोड़-तोड़ में लगे रहेंगे. कार्य करने की स्थिति में सुधार आने की संभावना है. टकराव की स्थिति आपके लिए हितकर नहीं होगी.

सिंहः- शुक्रवार के दिन प्रोफेशनल लाइफ में हर मामले को लेकर स्पष्ट रहें. इसी के साथ आपकी इनकम में बढ़ौतरी होगी. कुछ लोगों को विदेश जाने की खुशखबरी मिल सकती है.

कन्याः- शुक्रवार के दिन कन्या राशि वाले लोग हर किसी की बात सुनने की कोशिश करें. इसी के साथ नई चुनौतियों का सामना हिम्मत के साथ करे.

तुलाः- शुक्रवार के दिन तुला राशि वाले लोग नए लक्ष्यों को निर्धारित करें. किसी भी काम को शुरू करने से पहले आपको अपने मन को शांत करना होगा.

वृश्चिकः- शुक्रवार के दिन वृश्चिक राशि वाले लोगों का शाम तक कोई अच्छी खबर मिल सकती है. मेहनत के दम पर मुश्किल कार्यों को भी आसानी से पूरा कर लेंगे. व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. किसी स्थान से पैसे मिलने का इंतजार रहेगा.

धनुः- शुक्रवार के दिन धनु राशि वाले लोग खुद को चुस्त-दुरुस्त महसूस पाएंगें. आज के दिन लोग आपकी समझ और शिष्टता से काफी प्रभावित होंगे. दूसरों के सामने अपनी बात खुलकर रखें.

मकरः- शुक्रवार के दिन अपने आत्मविश्वास और मेहनत से हर लक्ष्य हासिल करेंगें. उधार दिया हुआ पैसा आपको वापस मिल सकता है. तो वहीं, नई नौकरी से आपको सफलता प्राप्त हो सकती है.

कुंभः- शुक्रवर के दिन आप परिवार में किसी की सफलता पर गर्व करेंगे. कारोबारियों के लिए शुक्रवार लाभदायक होने वाला है. नए काम में कुछ बाधा आ सकती है. आवेश में आने की बजाय नरमाई से काम लें.

मीनः- शुक्रवार के दिन मीन राशि वाले लोगों को दूसरों से बात करते वक्त थोड़ी विनम्रता रखनी होगी. कुछ नए अवसरों के मिलने के संकेत हैं. सरकारी कामों में पैसा लगने के योग बन रहें हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news