Horoscope 12 September :आज इन पांच राशि वालों के घर में आएंगी खुशियां

कई राशि वालों के लिए रविवार का दिन शुभ रहने वाला है. आपको परिवार का साथ मिलेगा. कहीं बाहर जाने का मौका भी मिल सकता है.  बिजनेस में कई नई सौदे हाथ लग सकते हैं.

Horoscope 12 September :आज इन पांच राशि वालों के घर में आएंगी खुशियां

नई दिल्ली: कई राशि वालों के लिए रविवार का दिन शुभ रहने वाला है. आपको परिवार का साथ मिलेगा. कहीं बाहर जाने का मौका भी मिल सकता है.  बिजनेस में कई नई सौदे हाथ लग सकते हैं. एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए रविवार का दिन कैसा रहने वाला है. 

मेष (Aries): आपके लिए दिन शुभ है और कुछ महत्वपूर्ण लाभ मिल सकते हैं. उद्यमी और व्यवसायी एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिल सकती है. पेशेवर रूप से आप लोकप्रियता और प्रशंसा हासिल करेंगे

वृषभ (Taurus):  परीक्षा या प्रतियोगिता के जरिये नौकरी की तलाश करने वाले या अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के इच्छुक लोगों को सतत प्रयास करने चाहिए. आने वाले समय में सफलता आपके साथ होगी. आप व्यवसाय विस्तार की योजना बना सकते हैं. 

मिथुन (Gemini): आप सकारात्मक सोच रखेंगे. आप लोगों को प्रभावित करने के लिए अपने संचार कौशल का उपयोग करेंगे. यदि आप अपना स्वयं का व्यवसाय कर रहे हैं तो उसे बढ़ाने की योजनाओं को लागू करने के लिए यह अच्छा समय है.

कर्क (Cancer): आपके सामने कुछ चुनौतियां आ सकती हैं, लेकिन आखिरकार चीजें आपके पक्ष में होंगी. दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें और सकारात्मक बातचीत करने के लिए कदम उठाएं. दोस्त और परिवार आपको पूरा सहयोग देंगे.

सिंह (Leo):  धन की वृद्धि और व्यवसायिक स्थिति में उत्थान संभव है. आप सभी प्रकार के भौतिक सुखों का आनंद लेंगे. रिश्तेदारों के साथ आपका रिश्ता तनावयुक्त हो सकता है. आप अपने परिवार के सदस्यों से बहस में पड़ सकते हैं.

कन्या (Virgo): भाग्य आपके पक्ष में होगा. आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे. ऐसे मजबूत संकेत हैं कि आप एक नए उद्यम में प्रवेश करेंगे. विदेशी कनेक्शनों से बहुत लाभ प्राप्त होगा. एक नया जुड़ाव या साझेदारी भी संभव है.

WATCH LIVE TV

तुला (Libra): आपको आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. कुछ परिचितों से धोखा खाने से बचने के लिए अपने विकल्पों को ध्यान और समझदारी से चुनें. पारिवारिक जीवन तनावभरा हो सकता है. इस स्थिति से आप चतुराई से निपटेंगे. . 

वृश्चिक (Scorpio): भाग्य आपका साथ देगा. कठिनाइयां खत्म होंगी. रुके हुए कामों में तेजी आएगी. वित्तीय मामलों में आपके लिए व्यवस्थित काम करना फायदेमंद और लाभकारी होगा. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. 

धनु (Sagittarius): आपको कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. आप बहुत कुछ हासिल करना चाहेंगे, लेकिन अगर अपने जल्दबाजी में निर्णय लिए तो आपको नुकसान होगा. यात्रा हो सकती है, जो मनोरंजक होगी. अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें.

मकर (Capricorn): आपके कार्यों के परिणाम आपके पक्ष में होंगे. काम में कुछ उतार-चढ़ाव हो सकता है. अपने छिपे हुए दुश्मनों से सावधान रहें, जो आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. आपका कोई करीबी आपको भावनात्मक रूप से आहत कर सकता है. किसी मित्र से सलाह ले सकते हैं. 

कुंभ (Aquarius): आप में से कुछ को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. महत्वपूर्ण निर्णय, सोच-विचार के बाद ही लेना चाहिए. आप सामाजिक रूप से सक्रिय रहेंगे और कुछ महत्वपूर्ण संपर्क भी स्थापित किए जा सकते हैं. आपके लिए किसी प्रियजन का स्वास्थ्य चिंता का कारण बना सकता है.

मीन (Pisces): आप धार्मिक विचारों वाले होंगे और कुछ पवित्र कर्म करेंगे. इसके लिए आपकी सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी. आपका पारिवारिक-जीवन आनंदित रहेगा और आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे. आपको सहकर्मियों से पूर्ण सहयोग और समर्थन प्राप्त होगा.