Horoscope 23 September : आज धन लाभ के प्रबल योग, ये लोग फिलहाल छोड़ दें नौकरी बदलने का फैसला
Advertisement

Horoscope 23 September : आज धन लाभ के प्रबल योग, ये लोग फिलहाल छोड़ दें नौकरी बदलने का फैसला

आज आपके सामने आने वाली कठिनाइयों दूर हो जाएंगी। धन लाभ के प्रबल योग बन रहे हैं.  यह एक नई साझेदारी करने का अच्छा समय है और इससे अच्छे लाभ प्राप्त होंगे.

Horoscope 23 September : आज धन लाभ के प्रबल योग, ये लोग फिलहाल छोड़ दें नौकरी बदलने का फैसला

नई दिल्ली:  आज आपके सामने आने वाली कठिनाइयों दूर हो जाएंगी। धन लाभ के प्रबल योग बन रहे हैं.  यह एक नई साझेदारी करने का अच्छा समय है और इससे अच्छे लाभ प्राप्त होंगे. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए गुरुवार कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): आज भाग्य आपका साथ देगा. पहले आपके सामने आने वाली कठिनाइयों अब गायब हो जाएंगी. रुके हुए काम आगे बढ़ेंगे. अगर आप लेखन, साहित्य, कला, फिल्म, टीवी, विज्ञापन आदि में शामिल हैं तो आप नई प्रोजेक्ट पर काम करेंगे.

वृषभ (Taurus): किस्मत आपका साथ देगी. आज नए क्षेत्र में उद्यम करते समय या नए सहयोगियों के साथ बातचीत करते हुए अपने शब्दों और विचारों का चयन खूब सोच समझकर कीजिये. पारिवारिक परिवेश में काफी समय से लंबित कार्य गुरुवार को पूरे किए जा सकते हैं.

मिथुन (Gemini): आपका साहस और आत्मविश्वास का स्तर उच्चतम स्तर पर है. आप रचनात्मक उद्देश्यों में इनका पूरा उपयोग करने में सफल होंगे. व्यापारिक क्षेत्र में आप कुछ विपरीत स्थितियों से दृढ़ता से निपटेंगे. प्रगतिशील बदलाव आपके लिए अद्भुत काम करेंगे.

कर्क (Cancer): आपके सहकर्मी समूह के मध्य आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी. व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और आपकी प्रगति अच्छी होगी.  आमदनी बढ़ेगी और आपको आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नए रास्ते भी मिलेंगे.

सिंह (Leo): बहुत से अच्छे समाचार गुरुवार को आपका इंतजार कर रहें हैं. आपको प्रयास करने से सफलता मिलेगी, दफ्तर में तारीफ होगी, परिवार से सहयोग मिलेगा. नए काम और नौकरी बदलने के लिए यह अच्छा वक्त है. नौकरी ढूंढ़ने वालों को अच्छा परिणाम मिलेगा.

कन्या (Virgo): कार्यक्षेत्र में आपको बदलाव के कई मौके मिलेंगे, लेकिन बदलाव के लिहाज से यह अच्छा वक्त नहीं है. जो आपके हाथ में है, इस समय उसी को ठीक से थामे रहें. आर्थिक रूप से पूर्व में किए गए कठिन परिश्रम का इनाम आपको मिल सकता है.

WATCH LIVE TV

तुला (Libra): विचारों में अस्थिरता बढ़ेगी, जिसके कारण निर्णय लेने में आप कठिनाई का अनुभव करेंगे. आय के मामले में दिन बेहतर रहेगा. थोड़े ही या बिना प्रयास के धन आने का योग बना हुआ है. भाग्य इस समय आपके साथ है. अतः किसी नए कार्य को करने या उसकी योजना बनाने के लिए सही समय है.

वृश्चिक (Scorpio): यह आपके लिए सबसे अच्छे दिनों में से एक हो सकता है. कार्यक्षेत्र पर किए गए प्रयास आने वाले दिनों में आपकी सफलता और प्रगति में योगदान करेंगे. आपका परिवारिक जीवन, परिवार के सभी सदस्यों के साथ आनंदमय और आरामदायक होगा.

धनु (Sagittarius): आप पूरी लगन से अपने कार्यों को क्रियान्वित करेंगे. जीवन साथी के साथ थोड़ा समय बिताने, उसकी समस्यायों को ध्यान से सुनने और भावनाओं को बेहतर तरीके से समझने से संबंधों में मजबूती आएगी.

मकर (Capricorn): आज आमदनी में बढ़ोतरी संभव है. वैवाहिक जीवन सुखद और अनुकूल रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. संतान या प्रेम संबंध को लेकर चली आ रही समस्या दूर होगी.

कुंभ (Aquarius): इस समय लिए गए निर्णय आपको लाभ देंगे. यह एक नई साझेदारी या एसोसिएशन में प्रवेश करने का अच्छा समय है और इससे अच्छे लाभ प्राप्त होंगे.कारोबारी वर्ग महत्वपूर्ण सौदा कर सकते हैं. वित्तीय निर्णय से मनचाहे परिणाम मिलेंगे. 

मीन (Pisces): जो जातक कला, लेखन जैसे रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े हैं, वह लोकप्रियता हासिल कर सकते हैं. साहित्य, संगीत, टीवी, सिनेमा, फैशन आदि जुड़े जातकों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा.

Trending news