Horoscope 28 Sep 2021: मंगलवार के दिन इन राशि वालों का भाग्य देगा साथ, इन को संभलकर रहने की जरुरत

मंगलवार के दिन मिथुन और वृश्चिक वाले लोगों को नौकर या फिर व्यापार में बड़ी सफलता हासिल हो सकती है. 

Horoscope 28 Sep 2021: मंगलवार के दिन इन राशि वालों का भाग्य देगा साथ, इन को संभलकर रहने की जरुरत

नई दिल्लीः मंगलवार के दिन मिथुन और वृश्चिक वाले लोगों को नौकर या फिर व्यापार में बड़ी सफलता हासिल हो सकती है. तो वहीं, इन राशि वाले लोगों की सेहत में आ सकती परेशानियां. आज के दिन किसी यात्रा पर जा सकता है या कोई रिश्तेदार घर पर प्रवेश कर सकते हैं. तो चलिए, जानते हैं बाकी राशि वाले लोगों का मंगलवार का दिन कैसा होने वाला है.

मेषः- मंगलवार के दिन मेष राशि वाले लोग अपने से बड़ों व्यक्ति का आदर करें. ऐसा करने से आप आपको सफलता मिलेगी. प्रेम संबंध में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी.

वृषभः- मंगलवार का दिन जरूरी कामकाज के लिए बेहतर रहेगा. आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी. लेकिन, अचानक खर्च बढ़ सकते हैं. आज का दिन आपका अच्छा होने वाला है.

मिथुनः- मंगलवार के दिन आपका भाग्य आपके साथ रहेगा. आज आप अपने किसी खास मित्र से मुलाकात कर सकते हैं, जिसके साथ मिलकर आपका पूरा दिन अच्छा गुजरने वाला है. इसी के साथ आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार करें.

कर्कः- मंगलवार के दिन आपके व्यवहार में परिवर्तन दूसरों के लिए चर्चा का विषय बन सकता है. साथ आज के दिन अपने स्वास्थ्य के साथलापरवाही न करें. आज के दिन अपने ऑफिस के काम में मन लगाकर काम करेंगे और धन का लाभ उठाएंगे.

सिंहः- मंगलवार के दिन सिंह राशि वाले लोगों को व्यापार और कामकाज में आपको अच्छी सफलता मिलेगी. लेकिन, आज के दिन आपका स्वास्थय खराब हो सकता है.

कन्याः- मंगलवार के दिन आपको अपने भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. घर में मेहमानों के आने से पूरे घर में चहल-पहल रहेगी.

तुलाः- मंगलवार के दिन तुला राशि वाले लोग अपनी चतुराई और बुद्धिमता से अपने सभी कार्यों को पूरा करेंगे. घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा. लेकिन, आपकी जिद परिवार के लोगों को परेशान कर सकती है.

वृश्चिकः- मंगलवार के दिन वृश्चिक राशि वाले लोगों के अच्छे लोगों से संपर्क होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता औक मार्गदर्शन करेंगे. आज के दिन भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा.

धनुः- मंगलवार के दिन धनु राशि वाले लोगों का किसी से मन-मुटाव हो सकता है. आज के दिन शरीर में चुस्ती-फुर्ती बनी रहेगी, मंगलवार का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक साबित रहेगा.

मकरः- मंगलवार के दिन मकर राशि वाले लोग अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे. आज के दिन भाग्य का साथ मिलेगा. परिवार या फिर किसी खास मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं.

कुंभः- मंगलवार के दिन छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. नौकरी में किसी की सहायता से कुछ नया सीखने का अवसर मिलेगा.

मीनः- मंगलवार के दिन आप जिस भी काम को अपने हाथों में लेंगे, उसमें आपको सफलता प्राप्त होगी. अगर घर में लंबे समय से कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामले चले आ रहे हैं तो आज उनमें राहत मिल सकती है.

WATCH LIVE TV