Horoscope, 29 July 2021: गुरुवार का दिन इन राशि वाले लोगों के लिए होगा खास, जानें क्या कहती है आपकी राशि
Advertisement

Horoscope, 29 July 2021: गुरुवार का दिन इन राशि वाले लोगों के लिए होगा खास, जानें क्या कहती है आपकी राशि

एस्ट्रो गुरु की माने तो गुरुवार का ये दिन आपके लिए ढेर सारी खुशखबरी लेकर आया है.

Horoscope, 29 July 2021: गुरुवार का दिन इन राशि वाले लोगों के लिए होगा खास, जानें क्या कहती है आपकी राशि

नई दिल्ली: एस्ट्रो गुरु की माने तो गुरुवार का ये दिन आपके लिए ढेर सारी खुशखबरी लेकर आया है. पुराने मित्रों से अचानक मुलाकात हो सकती है. सभी राशि वाले लोगों को कारोबार में अच्छा मुनाफा हो सकता है.

मेष आज का दिन आपके लिए यादगार साबित हो सकता है. इसी के साथ गुरुवार का ये दिन कामकाज के लिए बेहतर साबित हो सकता है और अच्छे फलों की प्राप्ति होती रहेगी.

वृषभ आज के दिन परिवार में थोड़े बहुत उतार-चढ़ाव हो सकते हैं, लेकिन इसके लिए ज्यादा परेशान होने की जरूर नहीं है. अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना की जाएगी. इसी के साथ परिवार का खास ध्यान रखें.

मिथुन आज के दिन किसी भी कार्य की शुरूआत अच्छी हो सकती है. गुरुवार का दिन आपके लिए शुभ रहेगा.  कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बना रहेगा. अच्छा धनलाभ हो सकता है. परिवार की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे.

कर्क आज का दिन आपके लिए खुशखबरियों से भरा होगा. नौकरी में सफलता मिल सकती है. इसी के साथ  पारिवारिक कलह खत्म होंगे. इतना ही नहीं गुरुवार के दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है.

सिंह आज का दिन आपके भाग्य का साथ देने वाला है. मांगलिक कार्य में शामिल होंगे. आप अपनी चतुराई और बुद्धि से अपने कार्य को सफल बनाएंगे. कार्य क्षेत्र में आशातीत सफलता हासिल होगी.

कन्या आज का दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. यात्रा आदि का लुफ्त उठा सकते हैं. अच्छे लोगों से संपर्क होगा, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता और मार्गदर्शन कर सकते हैं.

तुला आज के दिन संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा. ऐसे समय में आपको परिवार का साथ मिलेगा. इसलिए हिम्मत ना हारे और आनेवाली कठिन स्थिति का डटकर सामना करें. आज के दिन आपको अपने भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होगा.

वृश्चिक आज का दिन चुस्ती-फुर्ती से भरा होगा. किसी शादी-विवाह या मांगलिक कार्य में शिरकत कर सकते हैं. दिन की शुरुआत आत्मविश्वास के साथ होगी. परिवार का स्नेह और सहयोग मिलेगा.

धनु आज के दिन कामकाज में आपका प्रदर्शन बढ़िया रहनेवाला है. आपके अंदर बोलने की कला है, जो आपको किसी भी क्षेत्र में सफलता के शिखर तक लेकर जाएगी. छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा.

मकर आज का दिन उत्साह से भरपूर रहेगा. भाग्य आपके साथ रहेगा. छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. अपने मित्र या परिचित से आपकी मुलाकात हो सकती है, जिसके वजह से आपके चेहरे पर खुशी रहेगी.

कुंभ आज के दिन आपको कार्यक्षेत्र में लगातार आ रही परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. गुरुवार का दिन पैसे के लिए काफी अहम रहेगा. धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे. अपने पुराने मित्र से वार्तालाप हो सकता है.

मीन आज के दिन किसी नए कारोबार को करने के विचार मन में आ सकता हैं. आपका भाग्य आपका साथ देगा. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news