Horoscope, 30 July 2021: शुक्रवार के दिन इन राशि वालों की हर मनोकामना होगी पूरी, जानें क्या कहती है आपकी राशि

 शुक्रवार का दिन आप सभी राशि वाले लोगों के लिए बेहद ही खास होने वाला है. आप सफलता के पथ पर अपने कदम बढ़ाएंगे. कार्यक्षेत्र में सफलता के साथ-साथ मान-सम्मान भी मिलेगा.

Horoscope, 30 July 2021: शुक्रवार के दिन इन राशि वालों की हर मनोकामना होगी पूरी, जानें क्या कहती है आपकी राशि

नई दिल्ली: शुक्रवार का दिन आप सभी राशि वाले लोगों के लिए बेहद ही खास होने वाला है. आप सफलता के पथ पर अपने कदम बढ़ाएंगे. कार्यक्षेत्र में सफलता के साथ-साथ मान-सम्मान भी मिलेगा. जानते हैं कि अन्य राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन कैसा होने वाला है.

मेष आज के दिन आर्थिक स्थिति निश्चित रूप से सुधरेगी. साथ ही व्यय में भी वृद्धि होगी. अपने पेशे की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए अपने विशिष्ठ ज्ञान का प्रयोग करें.

वृषभ आज के दिन आपके लिए शुभ होने वाला है. आप अपनी सभी इच्छाओं को पूरा कर पाएंगे. किसी दोस्त या साथी के माध्यम से आय के अतिरिक्त स्रोत मिलने की संभावना है.

मिथुन आज के दिन किस्मत बदल सकती है. एक सफल दिन आपका इंतजार कर रहा है. नौकरी पेशा लोगों का उच्च अधिकारियों के साथ उचित तालमेल बना रहेगा.

कर्क शुक्रवार का ये दिन आपकी किस्मत का भाग्यफल अच्छा है. किसी कष्ट, पीड़ा अथवा किसी अन्य दुष्परिणाम की संभावना नहीं है. आप अपने आप को उत्साह से भरा हुआ पाएंगे और कुशलतापूर्वक अपने कार्य को संभालने में सक्षम होंगें.

सिंह शुक्रवार का दिन सफलताओं से पूर्ण रहेगा. कार्यक्षेत्र पर ध्यान रखें कि सहयोगी और कर्मचारियों के साथ संबंध खराब ना हो. साझेदारी के बिजनेस में शुक्रवार को कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय ना लें.

कन्या शुक्रवार के दिन नई परियोजनाओं को आरंभ करने या कोई नई व्यापार योजना शुरू करने के लिए यह बहुत अच्छा समय है. किसी भी व्यापारिक समस्या का हल निकलने के लिए खुले दिमाग से विचार करें और विशेषज्ञों से सलाह लें.

तुला शुक्रवार के दिन पैसे के मामलों में आपको किसी भी मदद की आवश्यकता है. राजनीति के क्षेत्र से संबंधित व्यक्ति सुर्खियों में रहेंगें. आपके वरिष्ठ अधिकारी आपकी क्षमता से प्रभावित हो जाएंगे.

वृश्चिक शुक्रवार के दिन जो भी कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलेगी. आपकी प्रायोगिक दृष्टि और व्यावहारिक बुद्धि आपके कैरियर में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ाएगी. आप व्यापारिक सौदों द्वारा कुछ अप्रत्याशित लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

धनु शुक्रवार के दिन सभी प्रकार की गतिविधियों-व्यक्तिगत तथा व्यावसायिक के लिए शुभ और आशाजनक है. व्यवसाय में संबंधी कामों में ज्यादा ध्यान दें. पेमेंट कलेक्ट करने का उत्तम समय है. विदेशी व्यापार से लाभ होने के मजबूत संकेत हैं.

मकर शुक्रवार के दिन किसी अच्छी खबर के साथ आपके दिन की शुरुआत हो सकती है. अपने प्रयासों में सफलता प्राप्त करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. व्यवसायी और व्यापारी समुदाय अपने कार्य का विस्तार करने में सक्षम रहेंगें.

कुंभ शुक्रवार के दिन भाग्य आपके पक्ष में रहेगा. वफादारी और मेहनत से काम करने की प्रकृति की वजह से आपको मान्यता मिलेगी. निवेश और अचल संपत्ति से आर्थिक लाभ की संभावना है.

मीन शुक्रवार के दिन किसी अच्छी खबर से आप का दिन बन जाएगा. मित्र और सहकर्मी आपके प्रयासों में आप का समर्थन करेंगे. आपको अपने कार्य क्षेत्र में असीम विजय प्राप्त होने की संभावना है.

WATCH LIVE TV