Horoscope January 15, 2022: इन राशि वालों पर आज बरसेगा पैसा, कहीं वह आप तो नहीं
Advertisement

Horoscope January 15, 2022: इन राशि वालों पर आज बरसेगा पैसा, कहीं वह आप तो नहीं

Horoscope January 15, 2022: शनिवार को वृषभ राशि के लोग घर की जिम्मेदारियों को निभाने की दिशा में कुछ नया निर्णय ले सकते हैं. बैंकिंग सेक्टर और कपड़ा बेचने के बिजनेस में लगे लोगों के लिए लाभ का समय है.

Horoscope January 15, 2022: इन राशि वालों पर आज बरसेगा पैसा, कहीं वह आप तो नहीं

नई दिल्ली : Horoscope January 15, 2022: शनिवार को वृषभ राशि के लोग घर की जिम्मेदारियों को निभाने की दिशा में कुछ नया निर्णय ले सकते हैं. बैंकिंग सेक्टर और कपड़ा बेचने के बिजनेस में लगे लोगों के लिए लाभ का समय है. प्रॉपर्टी खरीदने के भी विचार बन सकते हैं. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारूवाला के पुत्र चिराग दारूवाला से जानते हैं कि आज का दिन सभी राशि के लोगों के लिए कैसा रहने वाला है. 

मेष (Aries): आज खुद पर भरोसा रखें. ज्यादा फायदा लेने के लिए आप बिजनेस में भाई-बहनों का सहयोग भी प्राप्त कर सकते हैं. मित्रों के सहयोग से मुश्किल काम भी आसानी से पूरे होंगे. सहज ही पूरे कर लेंगे.छात्रों को उनके मेहनत के अनुरूप सफलता मिलेगी.  

वृषभ (Taurus): आज इस राशि के लोगों को शुभ सूचना मिल सकती है. घर की जिम्मेदारियों को निभाने की दिशा में आप कुछ नया निर्णय ले सकते हैं. व्यापार, रोजगार अच्छा चलेगा. पिता के कार्य में आप का सहयोग सराहनीय रहेगा. कार्यस्थल पर सहयोगियों को आप से ईर्ष्या हो सकती है.   

मिथुन (Gemini): आपके लिए दिन खास रहेगा. मन में कोई बात हो तो उसे प्रकट करें. तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे. महिलाओं को अपने करियर के बारे में और गहराई से सोचना जरूरी है. प्रॉपर्टी खरीदने के लिए दिन बहुत अच्छा है. पैसे के लेनदेन में सावधानी रखें. 

कर्क (Cancer): आपके व्यक्तित्व में आज नया आकर्षण दिखेगा. अपने हुनर और समझदारी से कार्यों को बखूबी पूरा करेंगे. व्यापार में अचानक शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. अधिकारियों के सामने अपनी बात रखने का सही समय है. 

सिंह (Leo): किसी की बात को दिल पर न लगाएं. नौकरी करने वालों को आर्थिक स्वरूप से सक्षम बनने की आवश्यकता होगी. व्यापार में जबर्दस्त नतीजे मिलेंगे. काम के सिलसिले में किए गए प्रयास आपको अच्छे नतीजे प्रदान करेंगे.  

कन्या (Virgo): शनिवार का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा. कपड़ा कारोबारियों को अच्छा लाभ होगा. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं. ससुराल के लोगों से अच्छी बातचीत होगी. नौकरी में सफलता मिलेगी. जिम्मेदारी भरे किसी काम में लापरवाही न बरतें.  

तुला (Libra): काम में अच्छे अवसर हाथ लग सकते हैं. आपके पारिवारिक बिजनेस में आपको जीवनसाथी की बात माननी पड़ सकती है. व्यापारियों को सरकारी नियमों से कुछ परेशानी हो सकती है. सोशल मीडिया के जरिये कोई आपका नया दोस्त बनेगा. 

WATCH LIVE TV 

वृश्चिक (Scorpio): आपको किसी अज्ञात स्रोत से पैसा प्राप्त हो सकता है. किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने से आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. युवाओं के पास उच्च शिक्षा के लिए बेहतर मौके हैं. माता-पिता के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं.   

धनु (Sagittarius): आपके सकारात्मक विचारों से परिवार के लोग प्रसन्न होंगे. नौकरी में बैंकिंग सेक्टर वालों के लिए लाभ का समय है. पेंडिंग छोड़ दी गई कोई प्रॉपर्टी डील अब फायदेमंद महसूस हो सकती है. 

मकर (Capricorn): ईश्वर की कृपा से आपके बहुत सारे काम बन सकते हैं. जीवन साथी के सहयोग से प्रॉपर्टी में हाथ डाल सकते हैं. अपने समय का सदुपयोग करने से आपको लाभ होगा. आपको खर्चों में कमी का प्रयास करना चाहिए. घर के जरूरी कामों में हाथ बंटाएंगे. 

कुंभ (Aquarius): आज के दिन आप अपने किए हुए कार्यों पर फूले नहीं समाएंगे. किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदल सकती है. इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं. ऑनलाइन लेनदेन में सावधानी बरतें. विद्यार्थियों को करियर में सफलता मिलेगी.  

मीन (Pisces): शनिवार को नए कार्य में मन लगेगा. आप अपने पराक्रम व साहस के बल पर धन अर्जित करने में सफल रहेंगे. युवाओं को करियर से जुड़ी नई जानकारी मिलेगी. व्यर्थ की समस्या पर नियंत्रण होगा.

Trending news