Horoscope January 27, 2022: भाग्य इन राशि वालों का जमकर देगा साथ, जीवन होगा खुशहाल
Advertisement

Horoscope January 27, 2022: भाग्य इन राशि वालों का जमकर देगा साथ, जीवन होगा खुशहाल

Horoscope January 27, 2022: तुला राशि वालों को कामकाज में सफलता मिलेगी. किसी नए व्यवसाय को करने के विचार आपके मन में आ सकते हैं या आप उसे वास्तविक रूप दे सकते हैं. भाग्य आपका साथ देगा.

Horoscope January 27, 2022: भाग्य इन राशि वालों का जमकर देगा साथ, जीवन होगा खुशहाल

नई दिल्ली : Horoscope January 27, 2022: मकर राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन आपके लिए यादगार रहेगा. वृश्चिक राशि वालों को अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी. एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए गुरुवार का दिन कैसा रहने वाला है. 

मेष (Aries): आपके अंदर बोलने की कला है जो आज आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी. साथ ही छात्र परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, लेकिन मन में डर भी बना रहेगा.

वृषभ (Taurus): गुरुवार के दिन भाग्य आपके साथ है. आपकी वाणी मधुर होगी जिसके कारण आप दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे. आप अपनी चतुराई और बुद्धि से अपने कार्य को सफल बनाएंगे. कार्य क्षेत्र में आपको आशातीत सफलता हासिल होगी. 

मिथुन (Gemini): गुरुवार का दिन बहुत अच्छा व्यतीत नहीं होगा क्योंकि आपको संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा. ऐसे समय में आपको परिवार का साथ अवश्य मिलेगा, इसलिए हिम्मत न हारें और आने वाली कठिन स्थिति का डटकर सामना करें. 

कर्क (Cancer): गुरुवार के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. कामकाज और पारिवारिक सुख के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. इस गुरुवार आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है. नौकरी में पदोन्नति की संभावना है. साथ ही कार्य क्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी रहेगी. 

सिंह (Leo): इस गुरुवार को भाग्य आपके साथ है. कामकाज में जोश देखने को मिलेगा. छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. मित्र या परिचित से आपकी मुलाकात होगी , कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी. 

कन्या (Virgo): आप कामकाज में अपना बेस्ट देंगे, जिसके फलस्वरूप आपको अच्छा लाभ होगा. साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. इस गुरुवार आपको जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे. आप अपने परिवार में होने वाले मांगलिक कार्य का आनंद लेंगे.  

WATCH LIVE TV 

तुला (Libra): इस गुरुवार आपको कामकाज में सफलता मिलेगी. किसी नए व्यवसाय को करने के विचार आपके मन में आ सकते हैं या आप उसे वास्तविक रूप दे सकते हैं. भाग्य आपका साथ देगा. गुरुवार का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा. आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. 

वृश्चिक (Scorpio): गुरुवार के दिन आपका पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी. गुरुवार के दिन आपका भाग्य अच्छा रहेगा. अपने मित्र और परिचितों के साथ आपका अच्छा समय व्यतीत होगा. 

धनु (Sagittarius): गुरुवार के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. परिवार के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे और यात्रा आदि का लुफ्त उठाएंगे. कामकाज में आपको अच्छा मुनाफा होगा. इसके अलावा माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. गुरुवार के दिन चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे. 

मकर (Capricorn): गुरुवार आपके लिए यादगार रहेगा. आप मीठी वाणी की सहायता से और अपनी चतुराई से कार्य में सफलता हासिल करेंगे. दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. आपको माता-पिता का स्नेह मिलेगा. इसके अलावा आपको संतान सुख भी अच्छा मिलेगा. 

कुंभ (Aquarius): आज का दिन आपके लिए बेहद अच्छा है. नौकरी में आपको सफलता मिलेगी. व्यापार में धनलाभ होगा. पारिवारिक कलह खत्म होंगे. गुरुवार के दिन आप जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको ईश्वरीय मदद मिलेगी. अपनी मेहनत और अथक प्रयास का फल आपको अवश्य मिलेगा. 

मीन (Pisces): आज आपका पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी अपने मित्र और परिचितों के साथ आपका अच्छा समय व्यतीत होगा.

Trending news