Horoscope January 29, 2022: इन राशि वालों के लिए है मुश्किल समय, जीवन पर होगा ये बड़ा असर
Advertisement

Horoscope January 29, 2022: इन राशि वालों के लिए है मुश्किल समय, जीवन पर होगा ये बड़ा असर

Horoscope January 29, 2022: आज के दिन सिंह राशि वाले लोग व्यवसाय के लिहाज से बहुत सफल होंगे. वहीं तुला राशि के जातकों को चौतरफा सफलता मिलेगी.

Horoscope January 29, 2022: इन राशि वालों के लिए है मुश्किल समय, जीवन पर होगा ये बड़ा असर

नई दिल्ली : Horoscope January 29, 2022: आज के दिन सिंह राशि वाले लोग व्यवसाय के लिहाज से बहुत सफल होंगे. वहीं तुला राशि के जातकों को चौतरफा सफलता मिलेगी. एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए शनिवार का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): आज अपने नियमित काम से हटकर आप कुछ अलग करने की कोशिश करेंगे तो सफल रहेंगे. कारोबारियों के लिए दिन निराश करने वाला हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों के लिए शनिवार का दिन आरामदायक रहेगा. 

वृषभ (Taurus): पारिवारिक-जीवन में अस्थिरता रह सकती है. आपका अपने माता-पिता के साथ कुछ वैचारिक मतभेद हो सकता है. इसके अलावा प्रेम संबंधों के लिए समय शुभ है. नौकरीपेशा जातक कठिन परिश्रम से अपने वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं.

मिथुन (Gemini): आपकी संचारक्षमता आज उच्च स्तर पर है इसलिए किसी भी नए उद्यम के लिए यह एक अच्छा समय है. इस शनिवार आप अधिकांश उपक्रमों का सफलतापूर्वक प्रबंधन कर पाएंगे. आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं जो आपकी जीवन-शैली सुधारने में मदद करेंगे. 

कर्क (Cancer): आपको विभिन्न स्तरों पर कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आप भ्रम की स्थिति में होंगे और यह स्थिति आपको समय पर काम पूरा करने से रोक देगी. इस समय संसाधनों की कमी के कारण कुछ व्यावसायिक योजनाओं को रोकना पड़ सकता है. 

सिंह (Leo): आप व्यवसायिक रूप से बहुत सफल होंगे और आपका नाम और प्रसिद्धि व्यापक होगी. आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और आपका आत्मविश्वास भी काफी बढ़ जाएगा. साथ ही आप अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों का ध्यान समान रूप से आकर्षित करेंगे. 

कन्या (Virgo): आप में से कुछ के लिए शनिवार के दिन आर्थिक और व्यापारिक रूप से लाभदायक यात्राएं संभव हैं. आत्मविश्वास और स्फूर्ति से परिपूर्ण आप अच्छा मुनाफा कमाएंगे. पारिवारिक परिवेश में तनावपूर्ण स्थितियों के चलते परिवार के सदस्य आपकी सफलता का पूर्ण आनंद नहीं ले पाएंगे. 

WATCH LIVE TV 

तुला (Libra): इस शनिवार आप अपने संपर्कों के कारण व्यापारिक संदर्भ में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. आप अपने प्रयासों में चौतरफा सफलता प्राप्त करेंगे और आपकी शक्तियां बढ़ेंगी. 

वृश्चिक (Scorpio): हड्डियों और किडनी से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे जातकों के लिए यह मुश्किल समय हो सकता है. वरिष्ठ नागरिकों को किसी भी प्रकार की भावनात्मक भागीदारी और लंबी यात्रा से बचना चाहिए. इसके अलावा परिवार के सदस्यों के बीच अशांति चिंता का विषय हो सकती है. 

धनु (Sagittarius): मुखर होने के नाते आप अपने मन की बात पारिवारिक सदस्यों से कह पाएंगे. छात्रों और श्रमिक वर्ग के लिए शनिवार का दिन शुभ नहीं है, लेकिन आपको अपने लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं की प्राप्ति के प्रति गतिशील रहना चाहिए. 

मकर (Capricorn): इस शनिवार आप सभी गतिविधियों में चमकेंगे और इसे शीर्ष करने के लिए भाग्य आपका साथ देगा. नौकरीपेशा जातकों के लिए कोई विशेष कार्य सफलता प्रदान कर सकता है. साथ ही विदेशी संपर्क वाले लोगों को कुछ अचानक लाभ मिलेगा और यात्रा भी हो सकती है. 

कुंभ (Aquarius): इस शनिवार आप आर्थिक रूप से संपन्न रहेंगे. आपका सम्मान होगा और ख्याति बढे़गी. साथ ही व्यापार का विस्तार भी हो सकता है. आपकी मेहनत रंग लाएगी. इसके अलावा जीवन साथी के साथ आपका आनंददायी समय बीतेगा. 

मीन (Pisces): यह मिश्रित परिणामों की अवधि होगी. इस समय आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं. आप अनावश्यक जटिलताओं में फंस सकते हैं और आपको चल रही परियोजनाओं में बाधाओं का भी सामना करना पड़ सकता है. 

Trending news