Horoscope Today: आज से शनि चमकाएंगे इन 6 राशि वालों का भाग्‍य, खुलेगी किस्मत
Advertisement

Horoscope Today: आज से शनि चमकाएंगे इन 6 राशि वालों का भाग्‍य, खुलेगी किस्मत

Horoscope Today: 13 अप्रैल, बुधवार: माना जा रहा है कि वर्ष 2022 में शनि का प्रभाव वर्ष भर सभी राशियों पर पड़ेगा.

 

photo

Horoscope Today, 13 अप्रैल, बुधवार: 29 अप्रैल, 2022 को शनि मकर राशि में चले जाएंगे और दो साल तीन महीने की अवधि के बाद अगली राशि कुंभ राशि में चले जाएंगे. शनि का उदय 6 राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. 

शनि का उदय इन राशि वालों की कुंडली में राज योग बना रहा है. लिहाजा उन्‍हें पैसा, पद, शोहरत सब कुछ मिलेगा. ऐसा माना जाता है कि वर्ष 2022 में शनि का प्रभाव सभी राशियों पर पूरे वर्ष भर रहेगा.

मेष: मेष राशि के लोगों के लिए शनि उनके लाभ और उपलब्धियों के घर में स्थित है. चूंकि यह एक अत्यंत लाभकारी स्थिति है, इसलिए उनकी सारी मेहनत के सकारात्मक परिणाम मिलने की उम्मीद है

वृष: लगभग दो दशकों के बाद होने वाला शनि का प्रभाव वृष राशि वालों के लिए सौभाग्य की बात होगी. इनमें से कुछ लोग अच्छे वेतन वृद्धि और प्रोत्साहन की उम्मीद कर सकते हैं.

मिथुन: मिथुन राशि पर शनि की अंगूठी का ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ेगा लेकिन कुछ नए लोगों को उपयुक्त नौकरी मिलने की प्रबल संभावना है. अगर लोग उन्हें वर्कहोलिक्स कहते हैं तो उन्हें परेशान नहीं होना चाहिए.

कर्क: चूंकि शनि कर्म में विश्वास रखता है, इसलिए कुछ कर्क राशि के लोगों को पिछले कार्यों का परिणाम भुगतना पड़ सकता है. इनमें से कुछ लोगों को इस अवधि में कुछ सम्मान और सम्मान भी मिल सकता है.

सिंह: शनि के कर्म भाव से भाग्य भाव में जाने से सिंह राशि के लोग जल्द ही कुछ अच्छे पेशेवर अवसरों की उम्मीद कर सकते हैं.

कन्या: जैसे ही शनि राजा का पद ग्रहण करेगा, कन्या राशि के लोग इसके प्रमुख शिष्य होंगे. इनमें से कुछ लोगों को वह नौकरी और प्रोफ़ाइल मिलेगी जिसका वे लंबे समय से सपना देख रहे थे.

तुला: तुला राशि के कई लोगों के लिए शनि भाग्य के स्वामी के रूप में कार्य करेगा. इसलिए, इनमें से कई लोगों को जीवन में आमूल-चूल परिवर्तन के लिए तैयार रहना पड़ सकता है.

वृश्चिक (Scorpio) : शनि की चाल से लंबे समय से रुके हुए कार्यों में अंतत: कुछ गति देखने को मिलेगी. उन्हें चल रही अवधि के दौरान बेहद शांत रहने की जरूरत है.

धनु: धनु राशि के जातकों के लिए शनि पिछले कर्मों के पंचम भाव में स्थानांतरित होने की संभावना है, इसलिए वे तुरंत सफलता और ढेर सारे सौभाग्य की उम्मीद कर सकते हैं. उन्हें अपना ध्यान भटकने नहीं देना चाहिए.

मकर : शनि व्यापारियों के साथ-साथ छात्रों के लिए भी सकारात्मक परिणाम देने वाला माना जाता है. सफलता प्राप्त करने के उनके प्रयासों के लिए यह सही समय है.

कुंभ: कुछ कुंभ राशि के लोगों के लिए जीवन के एक नए चरण की शुरुआत हो सकती है क्योंकि शनि का परीक्षण आखिरकार खत्म हो गया है. जीवन पूर्ण चक्र में आने की संभावना है.

मीन: वे पिछले कम से कम तीन-चार वर्षों से साढे सती के अधीन थे और मीन राशि के लोगों के लिए शनि की पारी अच्छे के लिए हो रही है. वे एक स्वस्थ और स्थिर संबंध का आनंद लेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news