Horoscope 28 Nov, 2021: रविवार को ये राशि वाले लोग शत्रुओं से रहे थोड़ा संभलकर, पहुंचा सकते हैं बड़ा नुकसान
Advertisement

Horoscope 28 Nov, 2021: रविवार को ये राशि वाले लोग शत्रुओं से रहे थोड़ा संभलकर, पहुंचा सकते हैं बड़ा नुकसान

रविवार को इन दो राशि वाले लोगों के कार्य क्षेत्र में तरक्की के संयोग बन रहे हैं. लेकिन, इस एक राशि वाले लोगों को अपने गुप्त शत्रुओं द्वारा बनाई गई गलत योजनाओं का सामना करना पड़ सकता है.

Horoscope 28 Nov, 2021: रविवार को ये राशि वाले लोग शत्रुओं से रहे थोड़ा संभलकर, पहुंचा सकते हैं बड़ा नुकसान

नई दिल्ली: रविवार को इन दो राशि वाले लोगों के कार्य क्षेत्र में तरक्की के संयोग बन रहे हैं. लेकिन, इस एक राशि वाले लोगों को अपने गुप्त शत्रुओं द्वारा बनाई गई गलत योजनाओं का सामना करना पड़ सकता है. तो चलिए जानते है कि आपके लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा.

मेषः- रविवार के दिन शादी-ब्याह या किसी मांगलिक कार्य में हिस्सा ले सकते हैं. यदि आप फिर विदेश-यात्रा के बारे में सोच रहे हैं, तो जल्दी ही इस दिशा में कदम उठाएं.

वृषभः- रविवार के दिन आपकी वित्तीय स्थिति बहुत मजबूत होगी और आपको धन संबंधी मामलों में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे.

मिथुनः- रविवार के दिन शत्रुओं द्वारा बनाई गई कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आपका स्वास्थ्य कुछ हद तक प्रभावित हो सकता है.

कर्कः- रविवार के दिन नौकरी में बढ़ने के अवसर उन जातकों के लिए होंगे जो अपने वरिष्ठों के साथ व्यवहार कुशल रहेंगें. महत्वपूर्ण लोगों को नाराज न करें.

सिंहः- रविवार के दिन आप स्वयं को मुश्किल परिस्थितियों में पा सकते हैं. जीवन साथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा. आर्थिक संदर्भ में दिन सहायक नहीं है.

कन्याः- रविवार के दिन प्रेम संबंधों में लिप्त जातक अपने साथी की भावनाओं को पूर्ण रूप से महसूस कर पाएंगे. नौकरी चाहने वालों को सफल होने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने पड़ सकते हैं.

तुलाः- रविवार के दिन आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार संभव है. संपत्ति के सौदे आपको लाभ देंगे. नौकरीपेशा जातकों के लिए तरक्की के आसार बन सकते हैं.

वृश्चिकः- रविवार के दिन आप लोकप्रियता हासिल करेंगे, व्यापार से आपकी कमाई बढ़ेगी और आपको अधिकारियों से पूर्ण सहयोग मिलेगा. प्रेमियों के लिए समय शुभ नहीं है.

WATCH LIVE TV

धनुः- रविवार के दिन व्यावसायिक और सामाजिक दायरे में सम्मान और प्रतिष्ठा हासिल करने के लिए दिन अनुकूल है.

मकरः- रविवार के दिन आप प्रभावशाली लोगों से संपर्क स्थापित करेंगे. अगर आप काम के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो अपने प्रयासों को आगे बढ़ाएं.

कुंभः- रविवार के दिन प्रभावशाली वाणी होने के कारण लोगों से आप अपनी बात मनवा सकेंगे. यात्रा से भी लाभ मिलेगा.

मीनः- रविवार के दिन व्यापार-साझेदारी या सहयोग में उतरने के लिए अथवा व्यापार के सिलसिले में दूर की यात्राएं करने के लिए रविवार का दिन अनुकूल है.

Trending news