Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1569459
photoDetails0hindi

Rashifal: सिंह राशि वालों पर आज मां लक्ष्मी होंगी मेहरबान, जानें क्या कहता है आपका आज का राशिफल

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 13 फरवरी को क्या है आपका राशिफल?

1/7

वृषभ राशि: आज कहीं से अशुभ समाचार मिल सकते हैं. किसी शोक सभा में जाना पड़ सकता है. जो स्टूडेंट्स कॉम्पीटेटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं उन्हें अपनी पढ़ाई पर खास ध्यान देने की जरूरत है. आज का दिन आपके लिए राहतभरा रहेगा. 

2/7

सिंह राशि: आपको आज कारोबार में तरक्की मिलेगी. कहीं से रुकी हुई रकम मिलेगी. ऑटोमोबाइल सेक्टर में कार्यरत लोगों को किसी दूसरी जगह से जॉब का अवसर मिलेगा.

3/7

तुला राशि: स्टूडेंट्स को इस वक्त पढ़ाई पर खास ध्यान देने की जरूरत है. यह समय आपके लिए बहुत कीमती है. इस राशि के प्रेमियों के लिए भी आज का दिन अच्छा है. आपके निजी रिश्ते में मिठास आएगी.

4/7

कन्या राशि: कार्यस्थल पर काम को लेकर कहासुनी हो सकती है, जिसकी वजह से आपकी जॉब पर खतरा आ सकता है. जीवन साथी के साथ भी मनमुटाव की स्थिति बन सकती है. बिजनेस में लाभ मिलने की संभावना है. 

5/7

कर्क राशि: आज आपके साथ स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं. शुगर के मरीजों को अपने खान-पान पर खास ध्यान देना होगा. आपको अपनी डाइट कंट्रोल करने की जरूरत है. 

6/7

धनु राशि: किसी वजह से आपको मानसिक तनाव रह सकता है. बिजनेस पार्टनर से झड़प हो सकती है. आज आपको वाहन चलाते वक्त खास सावधानी बरतनी होगी. जितना संभव हो जरूरतमंद की मदद करें. 

7/7

मकर राशि: किसी से लेन-देन करते वक्त आपसे चूक हो सकती है, जिसकी वजह से आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. आपका कोई कीमती सामान भी खो सकता है. अपनी सेहत का भी आपको खास ध्यान रखना होगा.   

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)