Sharad Purnima 2021 : आज इन राशि के जातकों को मिलेगा हर हाल में लाभ, निवेश से पहले यह काम जरूरी
X

Sharad Purnima 2021 : आज इन राशि के जातकों को मिलेगा हर हाल में लाभ, निवेश से पहले यह काम जरूरी

नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिल सकता है और इच्छित स्थान पर ट्रांसफर भी संभव है. अगर कोई कानूनी मामला लंबित है तो उनमें सफलता मिल सकती है.

Sharad Purnima 2021 : आज इन राशि के जातकों को मिलेगा हर हाल में लाभ, निवेश से पहले यह काम जरूरी

नई दिल्ली: आज यानी मंगलवार को शरद पूर्णिमा (Sharad Purnima 2021) है. आज कुछ राशि वाले जातकों के जीवन में मुश्किलें आ सकती हैं. ऐसे में उन्हें सतर्क रहना होगा. वहीं एक राशि ऐसी भी है, जिसे आज हर हाल में लाभ होगा. आइए एस्‍ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए मंगलवार कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): आज आपको सम्मान मिलेगा और कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है. आप कठिन समस्याओं का समाधान कर पाएंगे.आपका आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा. राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोग कई बैठकों आदि में हिस्सा लेंगे. 

वृषभ (Taurus): कार्य स्थल पर आज आप पूरे समय व्यस्त रहेंगे. कुछ रुकी हुई परियोजनाएं आगे बढ़ेंगी. नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिल सकता है और इच्छित स्थान पर ट्रांसफर भी संभव है.

मिथुन (Gemini): आप सरकार से किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से लाभ प्राप्त कर सकते हैं. अगर आप समय पर अवसर का पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं तो आपका व्यावसायिक जीवन भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है.

कर्क (Cancer): यह आपके लिए अच्छा समय नहीं है. पारिवारिक-जीवन में भी भाई बहनों से विवाद के कारण अस्थिरता हो सकती है. समर्पित परिश्रम से अगर आप वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं तो आपको आर्थिक लाभ मिल सकता है. 

सिंह (Leo): आज आय में वृद्धि संभव है. आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे. आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार होने के संकेत मिल रहे हैं. रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा.

कन्या (Virgo): आप एक नई एसोसिएशन या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. आप व्यावसायिक परियोजनाओं में प्रति उत्साही हैं. अत: आप भविष्य में पूर्ण सफलता प्राप्त कर पाएंगे. अगर कोई कानूनी मामला लंबित है तो उनमें सफलता मिल सकती है.

WATCH LIVE TV

तुला (Libra): व्यावसायिक संबंध में नए सौदों को अंतिम रूप देने के लिए के लिए यह एक अनुकूल अवधि है. काम से जुड़ी  यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे. आप में से कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित कर अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे.

वृश्चिक (Scorpio): व्यावसायिक  क्षेत्र में आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे. प्रभावशाली लोगों से संपर्क लाभकारी रहेंगे. साझेदारी या एसोसिएशन के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी.

धनु (Sagittarius): मंगलवार को इस राशि के लोगों को मिश्रित परिणाम मिल सकते हैं. जिन गतिविधियों से आपको कोई लाभ नहीं, उन पर अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें और अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें. अगर आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो विशेषज्ञ का मार्गदर्शन जरूर लें.

मकर (Capricorn): व्यापार संबंधों और सौदों में उद्यम करने के लिए एक अनुकूल अवधि है. कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे. आप में से कुछ प्रभावशाली लोगों से संबंध स्थापित कर सकते हैं, आप प्रेम संबंधों के मामले में भाग्यशाली रहेंगे.

कुंभ (Aquarius): आपको अपने जीवन साथी या सहयोगियों का साथ आधे-अधूरे मन से मिलेगा. इस कारण आप किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाएंगे. यह स्थिति आपको मानसिक उलझन और तनाव में डालेगी. इस बात का भी ध्यान रखें कि अगर आप मजबूर या परेशान हैं तो इसकी भनक किसी को न होने दें.

मीन (Pisces): आज का दिन आप में से कुछ के लिए काफी विवादास्पद साबित हो सकता है. आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने का काम करेंगे.

Trending news