गलियों में फैली गंदगी शादी में बन रही थी रोड़ा,मदद के लिए CM को किया ट्वीट,24 घंटे में हुई सफाई

पर्वतिया कॉलोनी में रहने वाली लड़की कामिनी ने मुख्यमंत्री को किया था Tweet,16 फरवरी को है शादी

गलियों में फैली गंदगी शादी में बन रही थी रोड़ा,मदद के लिए CM को किया ट्वीट,24 घंटे में हुई सफाई
पर्वतिया कॉलोनी में रहने वाली लड़की कामिनी ने मुख्यमंत्री को किया था Tweet

विनोद मित्तल/फरीदाबाद : ज़ी मीडिया की खबर का बड़ा असर हुआ है। हमारी ओर से दिखाई गई खबर के बाद अब एक लड़की ने जो सपने अपनी शादी को लेकर देखे थे, वो पूरे हो जाएंगे। शादी को लेकर हर किसी के सपने होते हैं। शादी कहां हो, कैसी हो यह सब लड़का-लड़की सोचते है। ऐसा ही कुछ सोचा था फरीदाबाद के पर्वतिया कॉलोनी में रहने वाली लड़की कामिनी ने भी, लेकिन इलाके में गंदगी एक बड़ा रोड़ा बन रही थी, जो अब दूर हो गया है। 

यह है मामला

पूरा ममाला फरीदाबाद के पर्वतिया कॉलोनी में रहने वाली लड़की कामिनी से जुड़ा है जिसने 16 फरवरी को होने वाली अपनी शादी को लेकर चिंता जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री को ट्वीट कर लिखा था की गली में पानी और कीचड़ भरने की वजह से उसकी बारात कैसे आएगी ? कामिनी ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर सरकार से जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करने की अपील की थी, जिसके बाद ज़ी मीडिया ने मुख्यमंत्री को ट्वीट करके सड़क का हाल प्रमुखता से दिखाया और नगर निगम प्रशासन ने तुरंत एक्शन लेते हुए कीचड़ और पानी से भरी गली को साफ करवा दिया है। 

   शादी के कार्ड के साथ किया था ट्वीट

कामिनी ने अपनी शादी के कार्ड और गली में फैली गंदगी वाले फोटो को मुख्यमंत्री कार्यालय, गृहमंत्री अनिल विज और फरीदाबाद के उपायुक्त यशपाल यादव को टैग करते हुए ट्वीट किया था और पूछा था कि आखिर उसकी शादी यहां कैसे होगी क्योंकि सड़क पर हर ओर कीचड़ और गंदा पानी ही था। कामिनी ने यह भी आरोप लगाया की उसके परिवार वाले और इलाके के लोग नगर निगम फरीदाबाद के चक्कर काट-काट कर थक चुके हैं लेकिन सरकार और प्रशासन की लापरवाही के चलते कुछ नहीं हो रहा। इलाके की सफाई होने के बाद अब कामिनी अपनी शादी की तैयारियों में जुट गई है