शर्मनाक! बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में लगे अश्लील ठुमके,मुख्य अतिथि एवं विधायक ने झाड़ा पल्ला
Advertisement

शर्मनाक! बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में लगे अश्लील ठुमके,मुख्य अतिथि एवं विधायक ने झाड़ा पल्ला

  शहीदों की शहादत को नमन करने के लिए उनके बलिदान दिवस पर जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। इसी कड़ी में शहीद राजा नाहर सिंह के बलिदान दिवस पर आज फरीदाबाद के सिही गांव में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व स

शर्मनाक! बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में लगे अश्लील ठुमके,मुख्य अतिथि एवं विधायक ने झाड़ा पल्ला

विनोद मित्तल/फरीदाबाद:  शहीदों की शहादत को नमन करने के लिए उनके बलिदान दिवस पर जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। इसी कड़ी में शहीद राजा नाहर सिंह के बलिदान दिवस पर आज फरीदाबाद के सिही गांव में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व सम्मानीय अतिथि के रूप में विधायक नरेंद्र गुप्ता मौजूद रहे। आयोजन तो शहीद राजा नाहर सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित किया गया था परंतु इस कार्यक्रम में शहीदों का सरेआम मखौल उड़ाते हुए अश्लील गीत प्रस्तुत किए गए।

शर्मनाक बात यह रही कि मंच पर कुछ लोग अपनी किरकिरी होते देख खिसक गए पंरतु आयोजकों सहित मौजूद बुजुर्गों ने इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया।  मंत्री जी के आगमन से चंद मिनटों पूर्व जहां अश्लील नृत्य कर शहीदों का शहादत को शर्मसार किया गया वहीं दूसरी ओर अतिथियों के आगमन पर राजा नाहर सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण की रस्म अदायगी की गई।

fallback

मंत्री व विधायक के आगमन पर देश भक्ति का एक गीत गाया गया और उनके जाते ही बलिदान दिवस कार्यक्रम में पहले से भी अधिक अश्लीलता के साथ कलाकार नृत्य मंच पर पेश करते नजर आए। इस बारे में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है। निश्चित रूप से ऐसा नहीं होना चाहिए। हम शहीदों को कुछ नहीं दे सकते। कम से कम एक दिन उनके बलिदान दिवस को प्रेरणा दिवस के रूप में अवश्य मनाना चाहिए।

fallback

शहीदों के बलिदान दिवस को प्रेरणा दिवस के रूप में मनाने की बात कही जाती है परंतु यदि शहीदों का इस तरह सरेआम बुजुर्गों व बच्चों के सामने अपमान होगा और उनकी शहादत को नमन करने वाले कार्यक्रमों मेंअश्लीलता परोसी जाएगी तो भावी पीढ़ी इन कार्यक्रमों से क्या प्रेरणा लगी, इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है।

WATCH LIVE TV

 

Trending news