अंबाला का वैभव IPL में दिखाएगा जलवा,जानिए कितने में किस टीम ने खरीदा,हिमाचल से खास कनेक्शन

अंबाला के वैभव अरोड़ा जल्द ही आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे। स्केटिंग में राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना चुके वैभव अब गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों की गिल्लियां बिखेरकर न केवल अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे बल्कि प्रदेश और देश का नाम रोशन करेंगे।

अंबाला का वैभव IPL में दिखाएगा जलवा,जानिए कितने में किस टीम ने खरीदा,हिमाचल से खास कनेक्शन
अंबाला के वैभव अरोड़ा जल्द ही आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे।

अंबाला /अमन कपूर: अंबाला के 23वर्षीय वैभव का चयन आईपीएल 2021 के लिए कोलकत्ता नाइट राइडर्स की टीम में हुआ है, पहले ही ऑडिशन मैच में वैभव ने पांच विकेट झटके,  लिहाजा बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की टीम केकेआर ने 20 लाख रुपये में खरीद लिया। आईपीएल 2021 के खिलाड़ियों की नीलामी में वैभव का चयन होते ही परिजनों में खुशी की लहर दौड़ गई है। जैसे-जैसे यह खबर रिश्तेदारों सहित अंबाला में फैली तो बधाई देने वाला का तांता लग गया। परिजनों ने बताया कि क्रिकेट के अलावा वैभव को स्केटिंग का शौक भी है। स्केटिंग के अंदर भी वैभव स्कूल स्तर पर नेशनल तक खेल चुके हैं।

मध्यम वर्गीय परिवार से संबंध रखने वाले वैभव का परिवार दूध की डेयरी चलाकर गुजर बसर करता है। वैभव के माता पिता का कहना है कि वैभव की मेहनत का ही नतीजा है कि आज वैभव की आईपीएल में भी सिलेक्शन हो गई। 

बता दें कि वैभव हिमाचल प्रदेश की टीम से खेलता है। आईपीएल 2021 में जाने से पहले वह हिमाचल की तरफ से विजय हजारे ट्रॉफी में नजर आ रहा है। 20 फरवरी से शुरू हुए टूर्नामेंट में देश की 38 टीमें हिस्सा ले रही हैं और 21 फरवरी को वैभव अरोड़ा की टीम का मैच होगा। उसके टूर्नामेंट के बाद वैभव आईपीएल के कैंप में जाएगा।