राशिद खान की पत्नि सर्च करने पर आ रहा है अनुष्का शर्मा का नाम, आप भी देखिए

हिंदुस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बीवी अनुष्का शर्मा नाम सामने आएगा.

राशिद खान की पत्नि सर्च करने पर आ रहा है अनुष्का शर्मा का नाम, आप भी देखिए
फाइल फोटो

नई दिल्ली: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम और आईपीएल में हैदराबाद की टीम के ज़बरदस्त बॉलर राशिद खान को लेकर गूगल एक गलत रिज़ल्ट दिखा रहा है. दरअसल जब गूगल पर Rashid Khan Wife लिख कर सर्च करते हैं तो सामने आने वाला रिज़ल्ट हैरान कर देता है. अगर आप भी गूगल पर राशिद खान की बीवी के बारे में पता करेंगे तो हिंदुस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बीवी अनुष्का शर्मा नाम सामने आएगा.

आखिर क्या ऐसी क्या वजह है कि गूगल अनुष्का शर्मा को राशिद खान की बीवी बता रहा है, तो आइए जानते हैं. माहिरीन का मानना है कि साल 2018 में राशित खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस से चैट कर रहे थे. उस दौरान एक शख्स ने राशिद खान से सवाल किया था कि उनकी पसंदीदा बॉलीवुड अदाकारा कौन हैं? तो उन्होंने जवाब दिया था कि अनुष्का शर्मा और प्रीति ज़िंटा. तब से गूगल पर यही सिलसिला जारी है.

याद रहे कि अनुष्का शर्मा ने हिंदुस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से 2017 में शादी की थी. दोनों ने यह शादी इटली में की थी और उनकी शादी काफी सुर्खियों में रही थी, क्योंकि अचानकर उनकी शादी खबरें आई थीं. दोनों ने कुछ समय पहले ही इस बात का खुलासा किया था कि उनके घर में नन्हा मेहमान जल्द आने वाला है.

Watch Live TV-