जीत का ऐसा जश्न, जूतों में डाली शराब और फिर...! देखे ऑस्ट्रेलिया टीम की अजब वीडियो
Advertisement

जीत का ऐसा जश्न, जूतों में डाली शराब और फिर...! देखे ऑस्ट्रेलिया टीम की अजब वीडियो

ऑस्ट्रेलिया ने टी 20 विश्व कप फाइनल में न्यूजीलैंड (NZ vs AUS T20) को 8 विकेट से मात देकर खिताब अपने नाम किया. टीम ने  शानदार तरीके से अपनी जीत का जश्न मनाया. आईसीसी ने इस जश्न का वीडियो शेयर किया है

 

फोटो

चंडीगढ़- असल मायने में जीत की खुशी क्या होती हैं इस समय ये ऑस्ट्रेलिया की टीम से बेहतर कोई नहीं जानता.  ICC वर्ल्ड T20 2021 में एक प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद विजेताओं की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आई. खुशी भी ऐसी की सब कुछ भुलाकर अपने जूते के अंदर ही बीयर पी ली.  ऑस्ट्रेलिया टीम को इस तरह से जश्न मनाते देख हर कोई हैरान नजर आया. आईसीसी ने इस जश्न का वीडियो शेयर किया है. एक बार आप भी इस वीडियो पर नजर जरूर डाले.

 

ऑस्ट्रेलियाई विकेट कीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने जूते में अपना ड्रिंक डाला. उनके साथी मार्कस स्टोइनिस ने उसी जूते में शराब पी. कुछ ही पलों में ये वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि फैंस ने बार बार दोहरा कर इसे देखा. ऑस्ट्रेलिया  टीम ने शानदार जीत के बाद पूरी रात जश्न मनाया. 

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) जूते में शराब डालकर पीते हुए नजर आ रहे हैं. मैथ्यू वेड भी जूते में शराब डालकर पीते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्डकप इतिहास में पहली बार ऑस्ट्रेलिया ने खिताब जीता है. मिचेल मार्श को मैच का और डेविड वार्नर को सीरीज का सर्वश्रेष्ठ प्लेयर चुना गया.

मिशेल मार्श और डेविड वॉर्नर की हाफ सेंचुरी ने ऑस्ट्रेलिया की जीत में अहम भूमिका निभाई. क्योंकि ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 173 रन की जरूरत थी. जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने एक दूसरे पर शैम्पेन और बीयर एक-दूसरे पर भी उढेली. ICC इवेंट के शिखर संघर्ष के बारे में बात करें तो सलामी बल्लेबाज वार्नर ने एक शानदार अर्धशतक (53) बनाया, जबकि मार्श 77 रन बनाकर नाबाद रहे. 

 

Trending news