भारत और इंग्लैड के 5वें टेस्ट मैच पर लगा कोरोना का ग्रहण

टीम इंडिया के फिजियो योगेश परमार के कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं

भारत और इंग्लैड के 5वें टेस्ट मैच पर लगा कोरोना का ग्रहण

नई दिल्लीः भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला 5वां टेस्ट मैच को रद्द करते हुए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि मैनचेस्टर में शुक्रवार से शुरू होने वाला 5वां टेस्ट मैच का पहले दिन टाल दिया गया था. क्योंकि बीते गुरुवार को टीम इंडिया के फिजियो योगेश परमार के कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद ये बड़ा फैसला लिया गया हैं.

बता दें कि मैनचेस्टर में होने वाले 5वां और आखिरी मैच अगर भारत जीत जाता या फिर ड्रॉ भी करा लेता है तो सीरीज पर भारत का कब्जा होता. तो वहीं, ECB का कहना है कि सीरीज को 2-2 से बराबर हो गई है. क्योंकि कोरोना के खतरे को देखते हुए भारत ने मैच खेलने से मना कर दिया है, जिस वजह से टीम इंडिया ये मैच हार गई है. लेकिन, BCCI ने इस बात से साफ इंकार किया है.

आपको बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपनी तरफ से जानकारी देते हुए कहा है कि भारतीय टीम अपने खिलाड़ियों को उतारने को तैयार नहीं है. ऐसे वक्त में सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या 5वां टेस्ट मैच बाद में खेला जाएगा. भारत इस सीरीज को 2-1 से जीतेगा या फिर सीरीज को 2-2 पर ड्रॉ माना जाएगा.

इसी के साथ ECB का कहना है कि BCCI के साथ हुई खास बातचीत के बाद ओल्ड ट्रैफोर्ड में होने वाले मैच को रद्द कर दिया गया है. भारतीय क्रिकेट टीम के कैंप में कोरोना के बढ़ते मामले के खतरे को देखते हुए ये फैसला लिया गया है. टीम इंडिया अपने प्लेयर्स तैयार नहीं कर सकी है. इंग्लैंड ने पहले मैच पर अपनी जीत का दावा किया था, हालांकि बाद में इस बयान को बदल लिया गया. ऐसे में अब इस टेस्ट मैच को रद्द माना गया है.

WATCH LIVE TV