टैस्ट मैच में हार के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी हुए बुमराह के मुरीद, ट्वीट कर कही ये बात
Advertisement

टैस्ट मैच में हार के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी हुए बुमराह के मुरीद, ट्वीट कर कही ये बात

इंग्लैंड के खिलाफ द ओवल में चौथे टेस्ट में भारत की 157 रन की जीत के कुछ ही मिनटों के भीतर, इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाज क्रिस ट्रेमलेट ऑफ स्पिनर आर अश्विन को बाहर किए जाने के विवाद में फंस गए और कहा कि जसप्रीत के समय उनकी जरूरत किसे है. 

टैस्ट मैच में हार के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी हुए बुमराह के मुरीद, ट्वीट कर  कही ये बात

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ द ओवल में चौथे टेस्ट में भारत की 157 रन की जीत के कुछ ही मिनटों के भीतर, इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाज क्रिस ट्रेमलेट ऑफ स्पिनर आर अश्विन को बाहर किए जाने के विवाद में फंस गए और कहा कि जसप्रीत के समय उनकी जरूरत किसे है. 

क्रिस ट्रेमलेट ने ट्वीट किया, बुमराह होने पर अश्विन की जरूरत किसे है. क्या गेंदबाज और अच्छा खेला भारत, गंभीर गेंदबाजी प्रदर्शन. बुमराह और उमेश यादव ने 368 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड को 210 रनों पर समेटने में भारत की मदद की.

इंग्लैंड के एक अन्य पूर्व खिलाड़ी निक कॉम्पटन ने कहा, सुप्रभात भारत, महान दृढ़ता और रवैया. मुझे यह गलत लगा. शर्म आती है क्योंकि मुझे लगता है कि इंग्लैंड के पास ड्रॉ हासिल करने का मौका और क्षमता थी.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारत को ऐसी टीम करार दिया जो दबाव के समय बेहतर खेलती है. भारत ने इंग्लैंड को 157 से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त बना ली है.

Trending news