IND VS PAK Live : विराट ने खेली कप्तानी पारी, पाकिस्तान को दिया 152 रनों का लक्ष्य
Advertisement

IND VS PAK Live : विराट ने खेली कप्तानी पारी, पाकिस्तान को दिया 152 रनों का लक्ष्य

  टी-20 वर्ल्डकप में भारत की शुरुआत बेहद ख़राब रही, लेकिन विराट कोहली ने कप्तानी पारी खेलते हुए भारत के स्कोर को सम्मानजनक स्थिति में पहुंचाया. विराट कोहली 49 गेंदों पर 57 रन बनाए. विराट के अलावा सिर्फ ऋषभ पंत ही बल्ले से कमाल दिखा पाए.

IND VS PAK Live : विराट ने खेली कप्तानी पारी, पाकिस्तान को दिया 152 रनों का लक्ष्य

नई दिल्ली :  टी-20 वर्ल्डकप में भारत की शुरुआत बेहद ख़राब रही, लेकिन विराट कोहली ने कप्तानी पारी खेलते हुए भारत के स्कोर को सम्मानजनक स्थिति में पहुंचाया. विराट कोहली 49 गेंदों पर 57 रन बनाए. विराट के अलावा सिर्फ ऋषभ पंत ही बल्ले से कमाल दिखा पाए. उन्होंने टीम के लिए 30 गेंदों पर 39 रन जुटाए, जिसमें दो छक्के और इतने ही चौके शामिल रहे.

भारत ने 20 ओवर में 151 रन बनाए. मैच जीतने के लिए पाकिस्तान को 152 रन बनाने होंगे. पाकिस्तान की ओर से कप्तान बाबर और रिजवान ने बॉलीबाजी शुरू कर दी है.

इससे पहले पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया. इसके बाद भारतीय टीम की ओर से रोहित शर्मा और केएल राहुल ओपनिंग करने के लिए उतरे, लेकिन मैच के पहले ही ओवर में भारत को जबर्दस्त झटका लगा. पहले ओवर की 5वीं गेंद पर रोहित शर्मा (0) को शाहीन आफरीदी ने एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया.

इसके बाद शाहीन आफरीदी ने तीसरे ओवर की पहली गेंद पर भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल (3) को बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. इस दौरान भारत का स्कोर 2 विकेट खोकर 6 रन था. दोनों ओपनिंग बैट्समैन के आउट होने के बाद कप्तान विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव पारी को  संभालने मैदान में पहुंचे, लेकिन मात्र 31 रनों के स्कोर पर भारत के एक ओर खिलाड़ी ने क्रिकेट प्रेमियों को निराश कर दिया. पाकिस्तान के हसन अली ने छठवे ओवर की चौथी गेंद पर सूर्यकुमार यादव (11) को विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान के हाथों कैच आउट कराया.

Trending news